Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में Tv Actresss शिल्पा, कहा-आत्मविश्वास की सीढ़ी से बना रही करियर की राह

Tv Actresses Shilpa in Banda, said-making a career path from ladder of confidence

समरनीति न्यूज, बांदा : टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा रायजादा का कहना है कि चलते रहने का नाम ही जिंदगी और किसी पड़ाव पर रूके तो सफलता हमसे कोसों दूर पहुंच सकती है। उन्होंने शहर के स्वराज कालोनी में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में ये बातें कहीं। कहा कि खुद के आत्मविश्वास को सीढ़ी बनाकर अभिनय के क्षेत्र में आगे कदम बढ़ाए हैं। इसमें उनके परिवार का पूरा सहयोग रहा और वह सफलता के करीब पहुंच रही हैं। उन्होंने कहा कि सफलता के लिए आत्मविश्वास बेहद जरूरी है।

कथक के गुर सीखने अपनी बुआ के घर आई हैं टीवी अदाकारा

दरअसल, शिल्पा आज यहां बांदा की शहर के स्वराज कालोनी में रहने वाली अपनी बुआ और कथक नृत्य गुरु श्रद्धा निगम के घर आई थीं।

ये भी पढ़ें : बांदा की बेटी शिप्रा CISF में पुलिस पदक से सम्मानित  

टेलीविजन कलाकार शिल्पा रायजादा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वह यहां अपनी बुआ से कथक के गुर सीखने आई हैं। कथक के जरिए अभिनय कला में जान डालने का प्रयास करेंगी।

Tv Actresses Shilpa in Banda, said-making a career path from ladder of confidence

वह अलग-अलग सीरियलों में विभिन्न किरदार निभा चुकी हैं। स्टार प्लस के हमारी देवरानी की पद्मिनी से अभिनय की शुरूआत करने वाली शिल्पा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की सुरेखा गोयनका, माता की चौकी की सीता, जी टीवी में जोधा अकबर की शहनाज, वीर शिवाजी की बेगम रुकसार, कृष्णाबेन खाखरावाला की बंसरी, ठाकुर गर्ल्स की बिन्नी आदि विभिन्न किरदारों में अपनी अभिनय का लोहा मनवाया है। वह मूलरूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर के कौड़िया गांव की की रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा की बेटी अपर्णा सितारा बन चमकी, एचजेएस (HJS) पास कर बनीं जज