Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई बाइक, एक की मौत, दो गंभीर

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में हुए एक सड़के हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक से तीन युवक बांदा से मटौंध जा रहे थे। इसी दौरान झांसी-मीरजापुर हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराए। बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी समेत सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भूरागढ़ के पास हुआ हादसा

बताया जाता है कि मटौंध थाना क्षेत्र के अचारनथोक के रहने वाले गयादीन यादव का बेटा सुनील (24) पेंटिंग बनाने का काम करता है। मंगलवार रात शहर से मजदूरी करके बाइक से घर लौट रहा था। उसके साथ पड़ोसी अजय (22) व वीरेंद्र (19) निवासी घुरहाथोक, मटौंध भी थे। वे लोग जैसे ही भूरागढ़ पुलिस चौकी के पास पहुंचे, तो सामने से आए वाहन की रोशनी में उनका वाहन अनियंत्रित हो गया।

ये भी पढ़ेंBreaking : बांदा में दिनदहाड़े DM आवास के पास छात्र का मोबाइल छिना, पाॅश इलाके में घटना से हड़कंप

इसके बाद बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। इससे इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां सुनील ने दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी लक्ष्मी समेत अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मटौंध थाना प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : आरोप : बांदा में चचिया ससुर ने बहू को दबोचकर किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस बोली-आपसी विवाद का मामला