Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में आईटीआई छात्र की हादसे में मौत, बाल-बाल बचा चाचा

हादसे के बाद मर्चरी में खड़े गमगीन परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में तेज रफ्तार वाहन प्रयागराज से आईटीआई कर रहे छात्र की मौत का कारण बन गया। बताया जाता है कि छात्र अपने चाचा के साथ घर जा रहा था, तभी पीछे से आई बोलेरो ने छात्र को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरुआ सेवड़ा गांव निवासी विजय कुमार (20) पुत्र नाथूराम वर्मा प्रयागराज में रहकर आईटीआई कर रहा था। बताया जाता है अभी कुछ दिन पूर्व ही छात्र अपने घर आया था।

ITI student dies in accident, child uncle narrowly escaped
विजय कुमार (फाइल फोटो)।

पैदल चल रहे छात्र को जीप ने मारी टक्कर

शनिवार की शाम को वह किसी काम से चाचा के साथ नरैनी आया। नरैनी से शाम को चाचा और भतीजे बांदा रोड पर पैदल जा रहे थे, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार बोलेरो जीप में विजय कुमार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय उसका चाचा माता प्रसाद सड़क किनारे लघुशंका के लिए गया था। इसके चलते हादसे में चाचा की जान बच गई। बताया जाता है कि हादसे के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः बांदा में हादसाः ट्रक-डंफर की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

गांव के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। चाचा ने हादसे की खबर घरवालों को दी, लेकिन कुछ ही देर में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, उसके जीवित होने की संभावना को लेकर चाचा गांव वालों की मदद से उसे लेकर नरैनी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था।

यह भी पढ़ेंः बांदा में बेढंगे बने स्पीड ब्रेकर ने ली महिला की जान