Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में तेज रफ्तार दौड़ती कार की टक्कर से दो की मौत, अन्य हादसे में एक और युवक ने तोड़ा दम

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में सोमवार की शाम हादसों के नाम रही। दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। एक हादसा अनियंत्रित कार के एक के बाद एक दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मारने से हुआ, जबकि दूसरा हादसा गिट्टी लदे ट्रक की चपेट में दो बाइक सवार युवकों के आने से हुआ।बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र में एक कार तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से कानपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में जलालपुर के पास एक कार और बाइक में टक्कर हो गई।

बांदा-कानपुर मार्ग पर हुआ एक हादसा 

इससे कार सवार महिला सदरून (45) पत्नी अमीन निवासी चिल्ला की मौत हो गई, जबकि हसनैन (30) निवासी अमौली (फतेहपुर), रवीना (34) निवासी पौहार (फतेहपुर), तथा उसकी दो बेटियां पलक और झलक गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस दौरान सदरून ने कुछ देर बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं इस बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर कार ने वहां से जा रहे एक अन्य बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अज्ञात लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस मृतक की पहचान कराने में जुटी है। देहात कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल का कहना है कि हादसा करीब साढ़े 5 बजे हुआ। कहा कि कार चालक को कब्जे में ले लिया गया है।

खैराड़ा क्रासिंग पर हुआ दूसरा हादसा  

वहीं दूसरी ओर सुशील साहू (20) पुत्र राम मिलन साहू, शाहपुर, छतरपुर (एमपी) तथा चचेरा भाई सुनील साहू (18) माहेश्वरीदीन, कवरई, (महोबा) एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए बांदा के बिसंडा क्षेत्र के गांव मरौली गए थे। वहां से लौटते वक्त खैराडा रेलवे क्रासिंह पर गिट्टी लदी ट्रक की टक्कर से सुशील की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में चाची-भतीजे के प्रेम-प्रसंग का 1 साल बाद दर्दनाक अंत, एक की मौत, दूसरा रेफर