Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

‘जो हुआ तो हुआ’ बयान पर राहुल ने सैम पित्रोदा को लगाई फटकार, कहा- शर्म आनी चाहिए आपको

राहुल गांधी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पहले राजीव गांधी फिर सैम पित्रोदा के बयान के बहाने बीजेपी 84 सिख विरोधी दंगा लगातार मुद्दा बनाये हुए है। इसको लेकर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने है। राहुल गांधी ने भी मामले की नजाकत को समझते हुए पित्रोदा से माफी मांगने की बात कही है। सोमवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सैम पित्रोदा के ‘जो हुआ से हुआ’ बयान का खंडन किया।

कहा, पित्रोदा ने जो बोला, गलत बोला 

उन्होंने कहा कि पित्रोदा ने जो भी बोला वो गलत बोला। पित्रोदा ने 1984 के दंगे पर जो कुछ कहा वह गलत था। मैंने फोन कर उनको कहा कि आपको ऐसी टिप्पणी पर शर्म आनी चाहिये। आपको ऐसी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिये। मालूम हो पीएम मोदी व अन्य विरोधी दल सिख दंगों को लेकर दिए पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को लगातार घेर रहे थे। पित्रोदा के बयान से कांग्रेस भी असहज हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः आप के दिल्ली उम्मीदवार बलवीर जाखड़ के बेटे का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, कहा-6 करोड़ में खरीदा टिकट

आज राहुल गांधी ने अपने बयान से इस मामले को दबाने की कोशिश की। रैली में राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। कहा कि पांच साल पहले मोदी जी पीएम बने। तीन चार बड़े वादे किये,लेकिन एक भी वादे को पूरा नहीं किया। मोदी ने बेरोजगारी मिटाने का वादा किया था, लेकिन रोजगार वालों को भी बेरोजगार बना दिया। 56 इंच का सीने वाला कहता था सभी के खाते में 15 लाख आएंगे, लेकिन यह वादा भी पूरा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने लगाया बूथ कैपरिंग कराने का आरोप, वृद्ध महिला का वीडियो दिखाया..