Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

अमेठी से चुनाव लड़ रहीं स्मृति ईरानी का आरोप, राहुल गांधी ने हड़प ली किसानों की जमीन

राहुल गांधी और स्मृति रानी।

समरनीति न्यूज, पॅालिटिकल डेस्कः अमेठी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया है कि अमेठी जिस मेगा फूड पार्क की बात राहुल कर रहे हैं, उसे गैस देने से मनमोहन सिंह लिखित रूप से मना कर दिया था। कहा कि उस पत्र को बहुत पहले ही हमने देश के सामने रख दिया था। दरअसल, स्मृति ईरानी ने यह बात राहुल गांधी के उस बयान के पलटवार में कही है जिसमें राहुल ने कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार ने अमेठी से मेगा फूड पार्क परियोजना छीनी है।

स्मृति ने मेगा फूड परियोजना को लेकर राहुल पर किया पलटवार 

अब स्मृति ने कहा कि इसके लिये केंद्र की तत्कालीन कांग्रेस सरकार ही इसके लिए दोषी है। स्मृति ने कहा कि राहुल झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। बताते चलें कि राहुल गांधी ने कई बार मोदी सरकार पर मेगा फूड परियोजना को छीनने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा अमेठीः पारंपरिक सीट पर ‘बहूरानी’ के चक्रव्यूह में राहुल, तो दांव पर मोदी की प्रतिष्ठा  

इतना ही नहीं स्मृति ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष किसानों के हितों की बात तो करते हैं लेकिन कारखाना लगाने के लिए किसानों से ली गई जमीन को राहुल गांधी ने हड़प लिया है। कहा कि अदालत का आदेश होने के बाद भी राहुल ने जमीन नहीं लौटाई है। स्मृति ने संवाददाताओं के सामने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाए।

ये भी पढ़ेंः हलफनामे से खुला स्मृति ईरानी का यह बड़ा ‘राज’, तो कांग्रेस ने ऐसे गाना गाकर बोला हमला..