Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

श्रीराम : बांदा से अध्योध्या के लिए सीधी एसी बस सेवा, मंडलायुक्त-डीआईजी ने दिखाई हरी झंडी

Shriram : Direct AC bus service from Banda to Adhyodhya, Divisional Commissioner-DIG showed the green signal

समरनीति न्यूज, बांदा : चित्रकूट परिवहन निगम ने बांदा से भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या के लिए सीधी एसी बस सेवा का शुभारंभ किया है। इसकी शुरुआत शनिवार को चित्रकूट में आयुक्त आरपी सिंह और डीआईजी विपिन मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर की। चित्रकूट में हवन-पूजन के साथ बस को रवाना किया। आयुक्त ने कहा कि भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या के लिए कोई बस सेवा नहीं थी। इसे बहुत पहले शुरू हो जाना चाहिए था।

प्रयागराज होकर अयोध्या का सफर आसान

अब इस बस सेवा के शुरू होने से बांदा, चित्रकूट और प्रयागराज के श्रद्धालुओं को अयोध्या जाने में दिक्कत नहीं होगी। इसी के साथ अयोध्या से चित्रकूट आने वाले श्रद्धालुओं को काफी आसानी होगी। मंडल के आईजी श्री मिश्रा ने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार धार्मिक स्थलों को परिवहन सेवा से जोड़े जाने की सराहना की।

इस समय चलेगी बांदा से यह बस

परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि बस बांदा से सुबह 8:30 बजे चलेगी। 10:15 बजे चित्रकूट पहुंचेगी। प्रयागराज होते हुए शाम 7:19 बजे अयोध्या पहुंचेगी। दूसरी बस इसी समय पर अयोध्या से चित्रकूट होते हुए बांदा पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें : बाप हमारे सांसद हैं : खाना न मिलने पर ढाबे पर तोड़फोड़-मारपीट, चित्रकूट सांसद के बेटे पर आरोप, थाने में धरना