Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

अयोध्या : बीजेपी विधायक और मेयर पर जमीन की अवैध खरीद-बिक्री का आरोप, लिस्ट में कई बड़े नाम..

UP : Names of BJP Mayor and MLA among those who have done illegal purchase and sale of land in Ayodhya

समरनीति न्यूज, अयोध्या : अयोध्या विकास प्राधिकरण की ओर से जमीनों की अवैध तरीके से खरीद फरोख्त करने वालों की एक सूची जारी की गई है। इसमें अयोध्या के मेयर और बीजेपी विधायक के भी नाम शामिल हैं। अयोध्या शहर में अवैध प्लाटिंग और अवैध कॉलोनियों की भरमार सी है। इसके पीछे छिपे लोगों पर एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है। अवैध कालोनाइजरों की एक लिस्ट जारी हुई है।

सत्ता में पकड़ वाले कई और नाम भी

नगर निगम अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता और पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा सहित कई अन्य लोगों के नाम इस लिस्ट में हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में अवैध प्लाटिंग से लाखों की स्टांप चोरी, विकास प्राधिकरण की मेहरबानी से भू-माफियाओं की मौज

इस लिस्ट में ऐसे कई नामों को लेकर चर्चा हो रही है जो सत्ता में ऊंची पकड़ रखने वाले हैं। बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पहले ही अयोध्या विकास प्राधिकरण ने सरयू के कछार के डूब क्षेत्र में अवैध प्लॉटिंग और कॉलोनियों के लिए बने सीमांकन को ढहा दिया था। इसी तरह शहर से सटे बाग बिजेसी में अवैध प्लाटिंग को भी ढहाया था। दरअसल, सांसद लल्लू सिंह ने जमीन के इस बड़े खेल की एसआईटी जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा था। इसी के बाद यह हलचल तेज हुई है। जल्द ही इसमें बड़ा एक्शन हो सकता है।

ये भी पढ़ें : बाप हमारे सांसद हैं : खाना न मिलने पर ढाबे पर तोड़फोड़-मारपीट, चित्रकूट सांसद के बेटे पर आरोप, थाने में धरना