Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Police Failure : बांदा में DM और सदर MLA के आवास के बीच छात्रा से लूट

Corruption: Banda RTO's blessings, then private bus stand at DM's doorstep
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र में आज दिनदहाड़े हुई लूट की घटना ने पुलिस सक्रियता की पोल खोलकर रख दी। लूट की यह घटना दिनदहाड़े हुई और वह भी जिले के आला अधिकारी डीएम और जनप्रतिनिधि सदर विधायक के आवास के बीच में। पीड़िता छात्रा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता साकेत बिहारी मिश्रा की भांजी है। छात्रा की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है।

दिनदहाड़े हुई घटना से सनसनी

बताया जाता है कि कांग्रेस जिला प्रवक्ता की भांजी छात्रा अंकिता तिवारी डिग्री कालेज में पढ़ती है। वह आज दोपहर करीब 12 बजे कालेज से अपने घर कटरा के लिए जा रही थी। छात्रा ने बताया कि इसी बीच रास्ते में कुछ लड़कों ने उसका मोबाइल छीन लिया।

ये भी पढ़ें : बांदा कृषि विभाग में भ्रष्टाचार, रिश्वत लेते अधिकारी-बाबू का वीडियो वायरल, सस्पैंड 

छात्रा ने इसका विरोध किया तो स्कूटी सवार बदमाश युवकों ने उसे गालियां दीं और अभद्रता भी की। घबराई छात्रा ठिठककर रुक गई। इसके बाद परिवार के लोगों को जानकारी दी। उधर, कोतवाली पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताते चलें कि डीएम आवास खासकर जीआईसी स्कूल के आसपास दिन में और दिन ढलते ही अराजकतत्वों का जमावड़ा लगना आम बात है।

ये भी पढ़ें : भ्रष्टाचार : बांदा RTO का आशीर्वाद, तो DM के दरवाजे पर बना बस अड्डा