Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : सुसाइड नहीं, ऑनर किलिंग थी छात्रा रैना की मौत, पिता व भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा

Murder in Banda and young man killed in an accident

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बेटी की मौते के बाद उसके शव को घर में ही दफनाने के मामले में सनसनीखेज बात सामने आई है। पुलिस की माने तो 17 साल की नैनी की मौत सुसाइड नहीं, बल्कि ऑनर किलिंग यानी हत्या थी। नरैनी के इस मामले में पुलिस ने मरने वाली लड़की के भाई और पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं फरार भाई की तलाश की जा रही है। घटना को लेकर इलाके में काफी चर्चा है।

17 साल की बेटी को मारकर घर में दफनाया

बताते चलें कि बांदा जिले के नरैनी में मंगलवार रात देशराज राजपूत की 17 साल की बेटी रैना की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह 11वीं की छात्रा थी। फिर परिवार के लोगों ने घर में बाड़े में उसे दफना दिया। मामले को दबाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : UP : महिला दरोगा का शव थाने के आवास में लटकता मिला, हत्या-आत्महत्या में उलझा मामला

हालांकि, मुखबिर की सूचना पर पुलिस तक मामला पहुंचा। इसके बाद शव को खुदवाकर जांच कराई गई। लड़की के पिता ने पहले कहा था कि उनकी बेटी ने जहर खाकर सुसाइड कर ली है। इसलिए उसे घर में दफना दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पिटाई का खुलासा

लेकिन शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शरीर पर चोटों के निशान आए हैं। बाकी सबूत भी मामले में हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। नरैनी कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी का कहना है कि युवती के पिता देशराज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता गिरफ्तार, भाई की तलाश में पुलिस

वहीं किशोरी के पिता देशराज और उसके पुत्र धनंजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गांव में दबी जुबान लोग चर्चा कर रहे हैं कि युवती का एक सजातीय युवक से मिलना-जुलना था। इसे लेकर परिवार के लोगों को काफी एतराज था। आए दिन विवाद होता रहता था।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, पिता ने घर में लाश दफनाई, पुलिस ने खुदवाई..