Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में ग्राम प्रधान के भाई की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान पर हत्या का आरोप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के चौबेपुर गांव में एक ग्राम प्रधान के भाई की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। वारदात मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। सुनोड़ा के ग्राम प्रधान सतेंद्र बहादुर सिंह के बड़े भाई राजेंद्र बहादुर (58) मंगलवार को अपनी पत्नी को चौबेपुर छोड़ने के लिए गए थे। इसके बाद उनको वापस घर आना था लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने उनकी काफी तलाश की।

पास पड़े मिले लाठी-डंडे, शरीर पर गंभीर चोटों के निशान 

बाद में उनका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। लोगों का कहना है कि उनके शरीर पर चोटों के गंभीर निशान थे। कई जगहों पर लाठियों और डंडों के अलावा धारदार हथियार जैसी चीज से प्रहार के भी निशान हैं। शव के पास में कई डंडे पड़े थे और सड़क से लेकर पास के फुटपाथ तक खून फेला हुआ था। घटनास्थल के हालात देखकर ऐसा लग रहा था कि हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से उनका कत्ल किया है।

ये भी पढ़ेंः अमेठी में स्मृति के करीबी पूर्व प्रधान की हत्या, कंधा देने पहुंचीं सांसद, डीजीपी ने कहा- खुलासे में जुटी पुलिस

उधर, ग्राम प्रधान सतेंद्र ने मामले को चुनावी रंजिश में हत्या करार दिया है। प्रधान ने गांव के एक पूर्व प्रधान पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की बारीकि से जांच की जा रही है। हत्यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद हत्या के सही कारणों का भी पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ेंः प्रधान के घर वसूली को पहुंचे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला