Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलिस हुई सख्त तो टी-शर्ट बन गई माॅस्क, सत्ता की हनक भी फेल

Police vigorously run mask checking campaign in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः अनलाॅक में कोरोना संकट कम नहीं हुआ है, लेकिन कुछ लोग यह जरूर मान बैठे हैं कि उनको कोरोना नहीं होगा। शायद यही वजह है कि ऐसे लोग माॅस्क न लगाने को फैशन मानकर चल रहे हैं। इनमें कुछ लोग सत्ता के नशे में भी डूबे रहते हैं। ऐसे ही लोगों को गुरुवार शाम को पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा के सख्त होने के बाद कोतवाली पुलिस ने सबक सिखाया। इन लोगों का चालान भी काटा गया। इतना ही नहीं कई लोगों की टी-शर्ट को ही माॅस्क बनाकर उनको पहना दिया गया। एक बीजेपी की झंडा लगी कार का चालान काटा गया। कई लोगों को रोककर माॅस्क की महत्ता बताते हुए कोरोना संकट के प्रति जागरुक किया गया। 

भाजपा का झंडा लगी कार बिना माॅस्क मिलने पर चालान 

दरअसल, गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने खुद महाराणा प्रताप चौराहे पर पहुंचकर चेकिंग कराई। इस दौरान लगभग 50 वाहनों का चालान किया गया। साथ ही दोबारा ऐसा न करने की सलाह देकर छोड़ दिया गया। 

Police vigorously run mask checking campaign in Banda

कई पैदल लोगों को भी माॅस्क पहनवाया गया। वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण को लेकर लोग बेपरवाह नजर आ रहे हैं। बिना माॅस्क के ही सड़कों पर घूमते देखे जा रहे हैं। गुरुवार को एसपी मीणा सिविल लाइन चौकी पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में खुलेआम ओवर रेट पर देशी शराब बिक्री, विभाग की मिलीभगत से माफिया हावी 

वहां से पुलिस टीम के साथ सिविल लाइन चौकी इलाके, विकास भवन, जरैली कोठी तिराहा, जेल रोड, क्योटरा चैराहा, संकट मोचन, कचहरी चौराहा, जिला अस्पताल रोड का भ्रमण किया। इस दौरान दोपहिया और चार पहिया वाहनों में बिना माॅस्क सड़क पर घूम रहे लोगों को रोका और उनको माॅस्क पहनने की हिदायत दी। तकरीबन आधा सैकड़ा लोगों के चालान माॅस्क न पहने होने के कारण किए गए। पैदल चलने वालों को एसपी ने माॅस्क पहनकर निकलने की हिदायत दी। इसके साथ ही कई पैदल चलने वालों के पास मौजूद रुमाल एसपी ने चेहरे पर बंधवाया। कुछ लोगों की शर्ट तक चेहरे पर बंधवाई गई। पुलिस अधीक्षक ने सख्ती से लोगों को माॅस्क पहनने की हिदायत दी है। 

ये भी पढ़ेंः ब्रेकिंग न्यूजः हमीरपुर में STF से मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड विकास का दाहिना हाथ अमर दुबे ढेर