Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ के नेशनल बास्केटबॉल रेफरी यशवर्धन राणा की ट्रेन से गिरकर मौत, परिवार में कोहराम

Meerut's national basketball referee Yashvardhan Rana dies after falling from a train, uproar in family

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मेरठ के रहने वाले नेशनल बास्केटबॉल रेफरी यशवर्धन राणा (24) की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। यशवर्धन मेरठ के सिविल लाइंस के सुभाषनगर में रहते थे। वह कानपुर में चल रही सीनियर उत्तर प्रदेश बास्केटबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को संगम एक्सप्रेस वहां के लिए जा रहे थे। इसी बीच इटावा के भरथना में अचानक ट्रेन से नीचे आ गिरे।

ग्रामीणों को रेलवे पटरी के किनारे मिला शव

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रविवार सुबह ग्रामीणों ने उनके शव को पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर एसपी सिटी कपिल देव सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पास मिले मोबाइल फोन के जरिए उनकी पहचान हो सकी।

ये भी पढ़ें : UP : महिला सिपाही ने आत्मदाह का किया प्रयास, मुंशी पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट

इस मामले में यूपी बास्केटबॉल एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष आरएस बेदी का कहना है कि यशवर्धन की आकस्मिक मौत से खिलाड़ियों में गहरा दुख है। एसपी सिटी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं भरथना इंस्पेक्टर का कहना है कि प्रथम दृष्टया कोच के गेट पर खड़े होने के दौरान ट्रेन से गिरने की आशंका जताई जा रही है। उधर, यशवर्धन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। बताते हैं कि उनके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। परिवार में मां के अलावा एक बहन हैं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में हादसा, 10 की मौत 36 घायल, इंटौजा में ट्रक की टक्कर से पलटी ट्राली-मचा कोहराम