Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में संदिग्ध हालात में विवाहिता को गोली लगी, कानपुर रेफर

gun shot kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को उसी के घर में तमंचे से गोली लग गई। गोली की आवाज से परिवार के लोग दहशत में आ गए। जब युवती के कमरे में जाकर देखा तो वह खून से लतपत पड़ी थी। परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर भागे। बांदा जिला अस्पताल से उनको गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का यह भी कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या के प्रयास का है। पुलिस ने कहा कि पता किया जा रहा है कि घर में तमंचा कहां से आया।

पति और परिवार के लोग गए थे शादी में

बताया जाता है कि जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सतन्याव गांव के रहने वाले राहुल की पत्नी लक्ष्मी (25) ने शादी के लगभग ढाई वर्ष बाद बीती रात घर में रखे तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। परिवार के लोग भी कांप गए। परिजन भागकर उनके कमरे की ओर गए तो वहां घायल हालत में लक्ष्मी तड़फ रही थीं। उनको परिजनों ने ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः अपडेट- बड़ी खबरः बांदा में खाई में पलटी मेडिकल कालेज की छात्राओं की गाड़ी, रेफर

वहां इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर बनी रही। डाक्टरों ने उनको कानपुर रेफर कर दिया है। बबेरू कोतवाली प्रभारी एसएसआई विजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या के प्रयास का प्रतीत हो रहा है। कहा कि घटना के वक्त घर में विवाहिता का पति और ज्यादातर परिजन नहीं थे। इसलिए अभी इस मामले पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। कहा कि जांच की जा रही है कि तमंचा कहां से आया।

ये भी पढ़ेंः बांदाः रेलवे स्टेशन पर वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप, आग से झुलसे महंत