Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के दादानगर में महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन, फिर भी बच गई जान

Goods train passes over a woman in Kanpur but lives saved

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के दादा नगर रेलवे पुल के पास आज सुबह करीब 8 बजे एक महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थीं। इसी दौरान वहां दोनों रेलवे डाउन लाइन पर मालगाड़ी आ गई। महिला ट्रैन को नहीं देख पाईं और ट्रेन की चपेट में आकर ट्रेक पर गिर पड़ीं। कुछ ही देर में पूरी माल गाड़ी उनके उपर से धड़धड़ाती हुई गुजर गई। आसपास के लोगों ने जब देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। वहां का हाल देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला सिर में चोट के अलावा सुरक्षित थीं। सिर में गंभीर चोट के कारण वह ज्यादा बोल नहीं पा रही थीं। एंबुलेस से उनको जल्द ही अस्पताल भेजा गया। बताते हैं कि हैलट में उनका इलाज चल रहा है।

की-मैन ने एंबुलेंस बुलाकर पहुंचाया अस्पताल

लोगों ने आनन-फानन में उनको ट्रैक से हटाते हुए संभाला और एंबुलेंस व जीआरपी को सूचना दी। मामले में वहां से कुछ दूरी पर काम कर रहे रेलवे के की-मैन नसीम ने बताया कि महिला ऊपर से मालगाड़ी गुजरने के बाद भी सुरक्षित बच गई हैं। हालांकि, सिर में चोट आने के कारण घायल हुई हैं।

Goods train passes over a woman in Kanpur but lives saved

इसके बाद रेलवे की-मैन ने ही एंबुलेंस को बुलवाकर महिला को अस्पताल भिजवाया। मौके पर जीआरपी ने भी पहुंचकर पूछताछ की है। महिला को हैलट में भर्ती कराया गया है।

रसूलाबाद की रहने वाली हैं घायल महिला

बताते हैं कि महिला की उम्र लगभग 35 साल है और रसूलाबाद की रहने वाली हैं। महिला ने इस दौरान बताया कि उनके पति बीमार चल रहे हैं और उनके दो बच्चे हैं। इसी परेशानी में वह कुछ समझ नहीं पाईं कि ट्रेन कब आ गई। अपनी आर्थिक व पारिवारिक दिक्कतों की वजह से महिला काफी परेशान लग रही हैं। उधर, आसपास के लोग महिला की जान बच जाने के इस घटनाक्रम को लेकर काफी अचंभित नजर आए।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कर्तव्य निभाते वक्त दो रेलवे ट्रैकमैनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, गुस्साए साथियों ने रूट बाधित कर रोकीं दो दर्जन ट्रेनें  

ये भी पढ़ेंः कानपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले छात्र-छात्रा के शव, प्रेमप्रसंग में सुसाइड मान रही पुलिस