Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कार रोकने पर होमगार्डों को पीटने और उनपर रायफल तानने वाले चारों दबंग गिरफ्तार, लाइसेंस हुए जब्त

पुलिस हिरासत में होमगार्डों को पीटने वाले चारों अपराधी।

समरनीति न्यूज, मंडी धनौराः अमरोहा जिले के मंडी धनौरा कस्बे में दो दिन पहले होमगार्डों की पिटाई और उनपर असलहे तानने वाले चार दबंगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये चारों दबंग आपराधिक प्रवृति के हैं और इनके खिलाफ मंडी धनौरा और अन्य जिलों में संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इन तीनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जेल भेज रही है।

चारों के खिलाफ धनौरा, गौतमबुद्धनगर थानों में कई मुकदमें  

बताया जाता है कि 12 नवंबर सोमवार को मंडी धनौरा में दो होमगार्ड अजयपाल और नरेंद्र कुमार कस्बे की कलाली रोड पर स्थित पर यातायात व्यवस्था संभाल रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक सफेद रंग की फार्च्युनर गाड़ी को होमगार्डों ने रुकने का इशारा किया। कार सवारों ने उतरकर होगमार्डों से बहस शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः यूपी के बिजनौर जिले में दर्ज हुआ तीन तलाक का पहला मुकदमा 

इसके बाद कार सवारों ने रायफल और रिवाल्वर तानते हुए होमगार्डों से मारपीट शुरू कर दी। इससे वहां हड़कंप मच गया था। बाद में कार सवार गाड़ी लेकर वहां से भाग गए थे। पीड़ित होमगार्ड अजयपाल की सूचना पर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी अमरोहा डा. विपिन ताडा ने एक पुलिस टीम का गठन किया था।

चारों दबंगों के पास से बरामद लाइसेंसी रायफल व रिवाल्वर।

दो धनौरा और दो गौतमबुद्धनगर के रहने वाले

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों दबंगों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान मंडी धनौरा के मुहल्ला विजयनगर, टीचर कालोनी निवासी रमन सिंह पुत्र दलजीत सिंह व ग्राम चांद्रा फार्म निवासी भरपुर सिंह पुत्र मनजीत सिंह तथा गौतमबुद्ध नगर के ग्राम सौरखा निवासी भरत सिंह यादव पुत्र बाबूराम तथा ब्रजपाल पुत्र इंद्र यादव के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः अमरोहा में भीषण हादसे में सात लोगों की मौत, 58 गंभीर रूप से घायल 

इनके कब्जे से पुलिस ने एक रिवाल्वर तथा एक 315 बोर की रायफल तथा कई कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि इन सभी के खिलाफ धनौरा और गौतमबुद्धनगर थानों में कई संगीन धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनको पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा, निरीक्षक रघुराज सिंह, एसआई प्रवीण कुमार आदि ने प्रमुख भूमिका निभाई है।