Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महोबा के तीर्थ यात्री की हादसे में मौत, कानपुर-औरैया के युवक घायल पड़े मिले

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक हादसे में महोबा के तीर्थ यात्री की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक महिला भी थ्रेसर में फंसकर घायल हो गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कानपुर के गुजैनी और औरैया के रहने वाले दो युवक पुलिस को घायलावस्था में पड़े मिले हैं। उनको बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि महोबा के कबरई थानांतर्गत धरौन गांव का रहने वाला निवासी पप्पू (26) शनिवार को बांदा के जमुनी पुरवा के बरमबाबा स्थान पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे थे।

पूजा करके घर लौटते समय हादसे का शिकार  

पूजा के बाद शाम को घर लौटते वक्त बांदा-मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर उनको किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उनको किसी तरह अतर्रा स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर होने के कारण उनको मेडिकल कालेज बांदा रेफर कर दिया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को इसकी सूचना पहुंचाई। सूचना पर पहुंची मृतक के पिता ने बताया है कि पप्पू अविवाहित थे और मजदूरी करते थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रफ्तार ने छीनी दो जिंदगियां, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

एक अन्य घटना में बांदा के गिरवां के माधवपुर गांव में शनिवार शाम थ्रेसर की चपेट में आकर महिला रज्जन (33) पत्नी संतोष गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। उनको जिला अस्पताल लाया गया है। इसी तरह तिंदवारी क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लोडर सवार किशोर और युवक घायल हो गए। एंबुलेंस ने उन्हें तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान हर्ष पांडेय (17) पुत्र उमाशंकर पांडेय निवासी अछल्दा (औरैया) और सुनील (22) पुत्र राकेश निवासी गुजेनी (कानपुर) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः पति की इस गंदी आदत से तंग पत्नी पहुंची कोर्ट, फिर हुआ ऐसा फैसला..