Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः STF और पुलिस ने पकड़ी दो कंटेनर शराब, इस बंदी वाले राज्य में तस्करी की थी तैयारी..

Kanpur police caught two containers laden liquor with help of STFसमरनीति न्यूज, कानपुरः एसटीएफ टीम की मदद से कानपुर के महाराजपुर थाने के पुलिस ने कंटेनर में लदी हुई शराब बरामद की हैं। इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ी गई शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है। बताते हैं कि यह शराब हरियाणा से अवैध रूप से तस्करी करके लाई जा रही थी। इसकी जानकारी मिलते ही एसटीएफ ने कानपुर के महाराजगंज थाना पुलिस को सतर्क किया। इसके बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू कर दी। बताते हैं काफी वाहनों की तलाश होने के बाद ये दोनों कंटेनर पकड़े गए।

लाखों में कीमत, एक गिरफ्तार

बताया जाता है कि एसटीएफ के साथ मिलकर हाइवे पर महाराजपुर थाना पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू की। सैंकड़ों वाहनों के निकलने पर पुलिस को दो कंटेनर पकड़ में आए।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में गोलमालः हैंडपंप से निकल रही थी शराब, पुलिस ने खोला राज

इनमें सैंकड़ों शराब की बातलें मिलीं। इस दौरान दो आरोपी भागने में सफल रहे, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महाराजपुर थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने मामले में बताया कि माफियाओं द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में शराब को तस्करी करके चोरी-छिपे हरियाणा ले जाया जा रहा था। कहा कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है, ताकि बाकी जानकारी मिल सके।

ये भी पढ़ेंः ट्रकों में भूसी के नीचे थी 90 लाख की शराब, पुलिस ने पकड़ा