Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अपनी ही सरकार के काम पर विधायक ने उठाई ऊंगली

राहत कार्य की गुणवत्ता का जायजा लेते सेवता विधायक ज्ञान तिवारी।

सीतापुरः  जिले के सेवता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी ने  अपनी ही सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए। विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित काशीपुर व मल्लापुर में शारदा नदी के किनारे कटान से बचाव के लिए 25 करोड़ की लागत से स्टड निर्माण कराए जा रहे हैं।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में राहत कार्यों की गुणवत्ता पर सवाल  उठाए 

ग्रामीणों के मानकविहीन निर्माण कार्य की शिकायत पर शुक्रवार को विधायक तिवारी दल बल के साथ काशीपुर व मल्लापुर पहुंचे। विधायक ने निर्माण कार्यों का मौके पर निरीक्षण किया।मौके पर जिन बोरियों में बालू भरी गई थी उनकी सिलाई भी नहीं की गई थी मौके पर जाल भी नहीं मिला निगरानी के लिए ठेकेदार व सिचाई प्रखंड का कोई इंजीनियर भी मौजूद नहीं था। विधायक ने नाराजगी जताई। जिले के नोडल अधिकारी व सचिव सिंचाई एवं जल संसाधन राज्य, मणि यादव ने गुरुवार को काशीपुर मल्लापुर में चल रहे निर्माण कार्यों का मौके पर निरीक्षण किया था।

ग्रामीणों ने भी सचिव से की थी काम में गड़बड़ी की शिकायत  

इस दौरान ग्रामीणों ने घटिया निर्माण किए जाने की शिकायत भी की थी। इसपर सचिव ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया था। शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक ने भी निरीक्षण में निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठा कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।