Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

घर से निकले युवक की हत्या, हादसे में एक अन्य की मौत

 समरनीति न्यूज, सीतापुरः  जिले में बीते 24 घंटों में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों की मौत के मामले सामने आए हैं। इनमें से एक की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। वहीं दूसरे की हादसे में मौत हो गई।

पहली घटना जिले के रामकोट थाना क्षेत्र की है वहां के सहरोई कालिका निवासी बक्श निवासी त्रिवेणी (35) पुत्र छेद्दू का शव गांव के बाहर खेत में मंगलवार सुबह बरामद किया गया है।

रामकोट में घर से निकले युवक का शव मिला, परिजनों को हत्या की आशंका  

परिजनों के अनुसार त्रिवेणी सोमवार दोपहर पड़ोस के गांव महमूदपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था। परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक शराब का लती था।

थानाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने बताया है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

मिश्रिख थाना क्षेत्र में हादसे में आम व्यापारी जीप के नीचे दबकर हुई मौत  

उधर, जिले के मिश्रिख थाना क्षेत्र में आम व्यापारी की हादसे में मौत हो गई। सुबह लगभग 4 बजे गउवापुर गांव के पास नैमिषारण्य की ओर आम लेकर आ रही पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई।

सीतापुर में बारातियों की कार पलटी 1 की मौत 5 घायल

पिकअप सवार लखीमपुर जिले के ग्राम नीमगांव निवासी रिजवान (30) की मौके पर ही वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई। बताया जाता है कि रिजवान नीमगांव से आम लेकर संडीला स्थित मंडी जा रहा था।