Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में ट्रेन को बस की तरह रोक रहे तीन दोस्तों में दो की कटकर मौत, तीसरा बाल-बाल बचा

समरनीति न्यूज, कानपुरः शराब के नशे में तीन दोस्तों को ट्रेन के आगे खड़े होकर बेतुकी हरकत करना काफी महंगा पड़ गया। इनमें से दो की मौके पर ही ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जबकि एक बाल-बाल बच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के कटे-पिटे शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं तीसरे को भी हल्की चोट लगने की बात कही जा रही है। यह घटना कानपुर के कैंट स्थित सीओडी ओवरब्रिज रेलवे क्रासिंग की बताई जा रही है। घटना शनिवार शाम साढ़े चार बजे की बताई जा रही है।

कानपुर के कैंट स्थित सीओडी ओवरब्रिज रेलवे क्रासिंग की घटना 

बताया जाता है कि चकेरी के मानस विहार के रहने वाले विकास (35) तथा लखनऊ के एकता नगर, ठाकुरगंज के रहने वाले राकेश (25) अपने साथी लालगंज के पप्पू के साथ रिक्शे से कैंट से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। लोगों का कहना है कि तीनों शराब के नशे में थे।

ये भी पढ़ेंः भीषण रेल हादसाः रायबरेली में पटरी से उतरी न्यू फरक्का एक्स. 7 की मौत, 30 घायल

इनमें से राकेश ने वापस लखनऊ जाने की बात कही। इसके बाद तीनों रिक्शे से उतरकर आपस में बार करने लगे। कुछ देर बाद तीनों रेलवे क्रासिंग से टैक पर पहुंचे और ट्रेन को बस की तरह हाथ देकर रुकने का इशारा करने लगे। जबतक कोई कुछ समझ पाता ट्रेन ने इनमें विकास और राकेश को रौंद डाला।

ये भी पढ़ेंः दशहरा पर्व के दौरान पंजाब के अमृसर में बड़ा रेल हादसा, 50 लोगों की मौत

इस दौरान तीसरा पप्पू बाल-बाल बच गया। घटना के बाद पप्पू ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तीनों कहां जा रहे थे और क्या मामला था। इसकी जानकारी परिवार के लोगों के आने के बाद ही चल सकेगी। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।