Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बापू की रामकथा के पंडाल में भी गूंजेंगे ‘नमामि गंगे’ के स्वर

समरनीति न्‍यूज, कानपुरः हाल ही में खत्म हुई मोरारी बापू की रामकथा के लिए सजे पंडाल में अब नमामि गंगे के स्वर गूंजेंगे। चौंकिए नहीं, दरअसल नमामि गंगे के तहत कानपुर में जिन घाटों का सुंदरीकरण कराया गया है, उनका 13 अगस्त को सीएसए मैदान में लोकार्पण होगा। इस खास मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की  संभावना है।

बताया गया है ये
बताया गया है कि व्यापक पैमाने पर होने वाले इस समारोह से पहले बुधवार को प्रमुख सचिव नगर विकास मनोज कुमार सिंह ने सरसैयाघाट समेत केडीए और सीएसए का निरीक्षण किया। इस दौरान कमिश्नर सुभाष चंद्र शर्मा, डीएम विजय विश्वास पंत और नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा, एडीएम सिटी सतीश पाल भी मौजूद रहे।

देख सकते हैं ये भी
प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरसैयाघाट के साथ सीसामऊ नाले को टेप किए जाने के काम का निरीक्षण भी कर सकते हैं। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, उमा भारती के अलावा अन्य बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी आ सकती हैं।

समीक्षा बैठक करेंगे गडकरी 
कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी केडीए सभागार में समीक्षा बैठक भी करेंगे। इसको लेकर प्रमुख सचिव ने केडीए का भी निरीक्षण किया। प्रमुख सचिव ने सभी तैयारियों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं। वहीं नमामि गंगे कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुराइट्स को करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी कर सकते हैं।