Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

ऐेलन हाउस पब्लिक स्कूल में पहुंचे सऊदी अरब, नेपाल, श्रीलंका के बच्चे

समरनीति न्‍यूज़, कानपुरः छात्रों की हर समस्‍या का समाधान होना बहुत जरूरी है। छात्रों को हमेशा अपना गोल सेट करके जीवन में आगे बढऩा चाहिए। ऐसे में अगर छात्र ऐसा करने में कामयाब रहे तो उन्‍हें सफलता आसानी से मिल जाती है। यह विचार ऐलन हाउस पब्लिक स्कूल, खलासी लाइन में आयोजित इंटरनेशनल ‘एरुदी 2018’ के उद्घाटन के दौरान चीफ गेस्ट और थिएटर आर्टिस्ट दानिश हुसैन ने व्यक्त किए। यहां बड़ी खबर ये है कि इस खास मौके पर यहां तीन देशों के छात्रों ने भी मौजूदगी दर्ज कराई।

ऐसे हुआ आगाज
बता दें कि इंटरनेशन एरुदी 2018 का आगाज एरुदी स्मरण पुस्तिका के अनावरण व हस्ताक्षर से किया गया। स्कूल प्रिंसिपल रुचि सेठ ने चीफ गेस्ट व आए हुए अन्य गेस्ट का वेलकम किया। प्रोग्राम में स्टूडेंट्स ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर तालियां बटोरीं। इसमें श्रीलंका कैंडी से विद्यार्थी कॉलेज, नेपाल काठमांडू से बेबीलॉन नेशनल स्कूल और सऊदी अरब से ड्यून्स इंटरनेशनल स्कूल समेत इंडिया के 40 स्कूलों के स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट कर रहे हैं।

मूक अभिनय ने जीत लिया दिल
यहां पहले सेशन का आगाज मूक अभिनय के साथ हुआ। परियों की कहानी ने तीन मिनट में बिना कोई शब्द बोले अपनी दास्तां को बयां कर खूब वाहवाही लूटी। डिफ्रेंट प्लेटफार्म पर स्टूडेंट्स ने अपना टैलेंट दिखाया। प्रोग्राम में सुपरहाउस फाउंडेशन की वाइस चेयरपर्सन शाहिना अमीन, सुपर हाउस स्कूल की डायरेक्टर नौशीन शादाब, वाइस प्रिंसिपल पूर्णिमा दास मौजूद रहीं।