Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने वाले सपाइयों पर मुकदमा, धर-पकड़ तेज

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर/चंदौलीः कानपुर में देवरिया मामले को लेकर सपाइयों ने सीएम योगी का पुतला फूंका। जिलाध्यक्ष अनुज यादव के साथ सपाई जुलूस लेकर सपा कार्यालय से निकले और नारेबाजी करते हुए ट्रैफिक चौराहे पर पहुंचे।

वहां सपाइयों ने सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर सीएम का पुतला फूंका। इस दौरान वरिष्ठ सपाई अनिल शर्मा और गौरी शंकर मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में वर्तमान सरकार अति संवेदनशील मुद्दाें पर गंभीर नहीं है।

उधर, चंदौली में मुख्यमंत्री योगी का पुतला फूंकने वाले सपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था जबकि 50 अन्य अज्ञात सपाइयों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था। यह मुकदमा मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है। बताते चलें कि देवरिया में बालिकागृह में यौन शोषण के मामले के खुलासे के बाद नगर में सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जुलूस निकाला था।

ये भी पढ़ेंः योगी एक्शनः देवरिया में मुजफ्फरपुर जैसे खुलासे पर डीएम सुजीत पांडे नपे, अमित किशोर नए जिलाधिकारी

जुलूस के बाद मुख्यमंत्री योगी का पुतला भी फूंका था। पुलिस ने अपने स्तर से रोकने का प्रयास किया था लेकिन असफल रही थी। वहीं जिले की एलआईयू भी पूरी तरह से फेल साबित हुई थी। बाद में सीएम के पुतला फूंके जाने से जिला प्रशासन और मंडल स्तर के अधिकारियों में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।