Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

A Mad Dog with Gun-2- जज की पत्नी की मौत के बाद बेटा ‘ब्रेन डेड’, गोली मारने वाला सिक्योरिटी गार्ड पुलिस रिमांड पर

गोली मारने की घटना के बाद कार के पास मौजूद गार्ड महिपाल।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः गुरुग्राम में दो दिन पहले शनिवार को हुई एक दिल-दहला देने वाली वारदात हुई थी। गुरुग्राम के एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे और पत्नी को उनके ही सिक्योरिटी गार्ड ने गोली मार दी थी। अब जज के बेटे को डॉक्टरों ने ‘ब्रेन डेड’ घोषित कर दिया है। बताते चलें कि जज की पत्नी रेणु (45) की पहले ही मौत हो चुकी है।

पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी की मां और भाई को हिरासत में लिया 

बताते चलें कि शनिवार को जज की पत्नी रेणु और उनके बेटे को उन्हीं के सिक्योरिटी गार्ड ने उस वक्त गोली मार दी थी जब वह दोनों के साथ गुरुग्राम के आर्केडिया मार्केट में शापिंग को गया था। इसके बाद दोनों को पुलिस ने गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

पुलिस ने आरोपी गनर को वारदात वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की मां और उसके ममेरे भाई को भी पकड़ा है। उन लोगों से भी पूछतांछ की जा रही है।

गुरुग्राम में जज के बेटे को गोली मारने के बाद हैवान बना गार्ड उसे खींचकर गाड़ी में डालने की कोशिश करता हुआ।

‘मैनें जज की पत्नी-बेटे को गोली मार दी, परिवार को ले जाओ ‘ 

सूत्रों की माने तो आरोपी महिपाल ने वारदात को अंजाम देने के बाद अपने ममेरे भाई को फोन किया था। उसने भाई को बताया था कि ‘जज की पत्नी और बेटे को गोली मार दी है, तुम मेरे परिवार को गुरुग्राम से दूर ले जाओ।’ अब पुलिस ने नारनौल इलाके से आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की मां और ममेरे भाई को पूछताछ के लिए पकड़ा है।

ये भी पढ़ेंः A mad dog with Gun ! गुरुग्राम में बड़ी वारदातः गार्ड ने जज की पत्नी और बेटे को बेरहमी से मारी गोली 

उधर, गुरुग्राम सिविल अस्पताल के क्षेत्रीय चिकित्सा अधिकारी पवन चौधरी ने जज की पत्नी की मौत की पुष्टि की है। साथ ही कहा है कि उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। डाक्टर चौधरी ने बताया है कि ज्यादा खून बह जाने की वजह से उनकी जान गई है।

फिलहाल वेंटिलेटर पर है बेटा ध्रुव 

तीन डाक्टरों के एक पैनल को पोस्टमार्टम के दौरान छाती के दाहिने ओर बीच में गोली के दो घाव मिले हैं। कहा है कि ध्रुव को सिर में गोली मारी गई थी। वह ब्रेन डेड हो गया है। इस वक्त ध्रुव को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस की गुंडागर्दी- कार न रोकने पर एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर को सिपाही ने मार दी गोली

आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को दोपहर 1 बजे गुरुग्राम की एक अदालत में पेश किया गया। उसे चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपी से पुलिस वारदात का कारण पता लगाने की कोशिश करेगी। पुलिस ने मामले की हर एंगल से जांच करने के लिए एक एसआईटी का गठन किया है।