Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान उपद्रव, चौकी पर हमला करके पुलिस वालों के सिर फोड़े, गाड़ियां फूंकी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, गोरखपुरः मोहर्रम के जुलूस के दौरान गोरखपुर में भटहट पुलिस चौकी में उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया। उपद्रवियों ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ करते हुए वहां मौजूद सिपाहियों और पुलिस वालों को बुरी तरह से पीटा। चौकी में खड़ी सरकारी जीप को भी फूंक दिया। चौकी इंचार्ज पीके सिंह ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। पूरी चौकी तहस-नहस कर दी।

ये भी पढ़ेंः देखें लाइव वीडियोः हाईटेंशन विद्युत लाइन से टकराया ताजिया, आग के बाद करंट से 17 झुलसे, चार रेफर

बताया जाता है कि पुलिस चौकी के पास से मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था। तभी कुछ लोगों ने डीजे में करंट उतरने की शिकायत की। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता झुलूस में शामिल उपद्रवियों ने हंगामा शुरू कर दिया। फिर पुलिस चौकी में तोड़फोड़ करने लगे। घटनास्थल पर पहुंच एसएसपी और पुलिस फोर्स ने पहुंचकर हालात को संभाला।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में पुलिस सुरक्षा के बावजूद घर में घुसकर गोलियां बरसाईं, एक की हत्या, पांच गंभीर

पुलिस अब उपद्रवियों की तलाश में जुट गई है। बताते हैं कि शाम तकरीबन साढ़े 4 बजे भटहट पुलिस चौकी पास जुलूस पहुंचा ही था कि इसी दौरान उपर से गुजर रहे 11 हजार बोल्ट की लाइन से डीजे छू गया। इससे उसमें आग लग गई। इससे पिपराइच क्षेत्र के अमावां निवासी अली हुसैन का 24 साल का पुत्र गोल्डन झुलस गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दुर्घटनाः 1 की मौत, भीड़ से पिटते-पिटते बची पुलिस

जुलूस में शामिल भीड़ उग्र हो गई और उपद्रवियों ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया। वहां मौजूद दरोगा दिलीप चौधरी, होमगार्ड जवान ओम प्रकाश सिंह तथा पिपराइच थाना क्षेत्र के युवक की पिटाई कर दी। इन लोगों का सिर फट गया। उपद्रवियों ने चौकी पर खड़ी बाइकें व पुलिस वालों की कारें फूंक दीं। पुलिस चौकी की जीप भी फूंक दी।