Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

अपह्रत प्रदीप सिंह उर्फ नीलू। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा से एक बड़ी सनसनीखेज खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। शुक्रवार देर रात लगभग 11 बजे एक टाइल्स शोरूम के मालिक का बदमाशों ने गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया। बदमाश इस व्यवसाई को इनोबा गाड़ी से उठाकर ले गए। देर रात हुई इस अपहरण की वारदात ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। न्यूज लिखे जाने तक मौके पर एसपी एस. आनंद, एएसपी और सीओ समते सभी भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिस  शोरूम के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

शोरूम से इनोवा में गन प्वाइंट पर उठा ले गए बदमाश 

बताया जाता है कि अतर्रा के रहने वाले प्रदीप सिंह उर्फ नीलू का चिल्ला रोड पर पालिटेक्निक कालेज के पास टाइल्स (मार्बल पत्थर) का  बड़ा शोरूम है। बताया जाता है कि रोज की तरह वह आज भी अपनी दुकान पर हिसाब-किताब निपटा रहे थे। शोरूम पर उस वक्त कर्मचारी और लेबर भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः अचानक जेट एयरवेज के विमान में यात्रियों की नाक और कान से बहने लगा खून, वापस उतरा विमान 

सूत्रों का कहना है कि इसी दौरान इनोवा गाड़ी से आए बदमाशों ने शोरूम में आकर प्रदीप सिंह को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद धमकाते हुए साथ ले जाने लगे। कर्मचारियों और लेबर ने विरोध करना चाहा तो बदमाशों ने पिस्टल तानते हुए उनको धमका दिया।

ये भी पढ़ेंः सर्वर में सेंध लगाकर निकाल लेते थे आधार नंबर, फिर करते थे हेराफेरी, एसटीएफ ने तीन को दबोचा

इसके बाद बदमाश व्यवसाई को लेकर वहां से चले गए। चिल्लाते-सोर मचाते लेबर और शोरूम के कर्मचारियों ने आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। सभी बुरी तरह से डरे-सहमे थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरीः यूपी कैबिनेट में धान खरीद नीति को मंजूरी, अब सीधे किसानों के खाते में पैसा

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शोरूम के दो कर्मचारियों से पूछतांछ कर रही है। उधर, मोहर्रम के मौके पर शहर में भारी पुलिस बल मौजूद था और घटनास्थल से कुछ दूरी पर सर्किट हाउस है। ऐसे में अपहरण की इस वारदात ने पुलिस सुरक्षा पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।