Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में रोजगार सेवक पर ब्लाक में घुसकर जानलेवा हमला, पुलिस ने पुराना विवाद बताया

rojgar sewak injured in attack
धारदार हथियार के हमले में घायल रोजगार सेवक।

समरनीति न्यूज, बांदाः ब्लाक परिसर में दबंगों ने घुसकर एक रोजगार सेवक पर धारदार हथियार से हमला करते हुए घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर हाथों में असलहा लिए हुए थे और हवा में लहरा रहे थे जिस कारण वहां मौजूद लोग चाहकर भी पीड़ित की मदद नहीं कर पाए। लोगों ने खुद को इधर-उधर छिपाकर बचना ही ठीक समझा। मामले में थाना पुलिस के एसओ का कहना है कि मामला पुराने विवाद का है और असलहा लहराने की बात सामने नहीं आई है।

बताते हैं कि विकास खंड रामनगर में साप्ताहिक बैठक के बाद ब्लाक परिसर में मौजूद लौरी ग्राम पंचायत के ग्राम रोजगार सेवक अखिलेश कुमार श्रमिको की डिमांड बना रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान मारुति से वहां चार लोग पहुंचे और असलहा और धारदार हथियार लहराते हुए उसके उपर हमला बोल दिया।

किसी तरह उनके कब्जे से छूटकर घायल अखिलेश पंचायत कार्यालय की ओर भागा और पंचायत कार्यालय में छिपकर जान बचाई। घायल ने मामले में कुल्लू उर्फ धीरेंद्र, असनी कुमार, राकेश आदि का नाम लेते हुए सभी पर हमला करने का आरोप लगाया है। सभी आरोपी लौरी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घायल अखिलेश का कहना है कि उसका सारा रिकार्ड भी आरोपी उठा ले गए हैं। उधर, इस घटना से ब्लाक व जिले के सभी ग्राम रोजगार सेवकों में रोष व्याप्त है।