Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः हमीरपुर में 24 घंटे के भीतर छात्र और एक अन्य युवक की दो लाशें मिलने से सनसनी

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में घर से तीन से लापता युवक की सड़ चुकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश इतनी ज्यादा सड़ चुकी थी कि उसकी दुर्गंध से लोगों का ध्यान उस ओर गया और पुलिस तक सूचना पहुंची। बाद में पुलिस ने किसी तरह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक के परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मौदहा निवासी चांद बाबू 3 दिन से था लापता, खंडहर में मिली सड़ चुकी लाश 

बताते हैं कि जिले के मौदहा कस्बे के हनुमान कुटिया का रहने वाला 22 साल का चांद बाबू पुत्र पीर मोहम्मद,  बीते शनिवार को घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी दौरान कस्बे के माली कुआं चौराहा के पास वार्ड नंबर-14 में स्थित एक पुराने खंडहर से आने वाली दुर्गंध ने लोगों का वहां से निकलना दूभर कर दिया। तब लोगों का ध्यान उस ओर गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर किसी तरह खंडहर की तलाशी ली।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में दरिंदों ने नाबालिग को उठाया, 3 दिन तक इज्जत से खेलने के बाद छोड़ा

पुलिस और वहां मौजूद लोग वहां का नजारा देखकर इसके बाद दंग रह गए। एक रस्सी से बंधा शव बिल्कुल सड़ी हुई हालत में वहां दिखाई दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव की पहचान चांद बाबू के रूप में हुई। उसकी मौत की सूचना से परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का आरोप है कि चांद बाबू की हत्या कर दी गई है। सभी ने पुलिस से मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो जाएगा कि मौत की वजह क्या है और कैसे मरा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर से निकले छात्र की पानी में मिली लाश, पुलिस ने किया सुसाइड नोट मिलने का दावा 

उधर, मौदहा इलाके में एक और लाश मिली है जो एक छात्र की बताई जा रही है। बताते हैं कि ग्राम पढ़ोरी निवासी अंकित कुमार नेशनल इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था। एक दिन पहले यानी सोमवार को घर से निकला था लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान लोगों ने पढ़ोरी रेलवे क्रासिंग पर बने अंडर ब्रिज के नीचे पानी में एक लाश पड़ी देखी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान अंकित के रूप में हुई।

ये भी पढ़ियेः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत, बेटी समेत खुद घायल

बताया जाता है कि मृतक छात्र पर उसके दोस्त ने मोबाइल की चिप चुराने का झूठा आरोप लगाया था। आशंका जताई जा रही है कि उसी से क्षुब्ध होकर छात्र ने जान दे दी है। पुलिस का कहना है कि उसे लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। परिवार के लोग घटना को लेकर कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।