Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

हिना खान will be कोमोलिका, तो शिल्पा शिंदे ने दिया चटकारेदार reaction

मनोरंजन डेस्‍क। पिछले दिनों News सामने आई है कि आपका बरसों पुराना favourite serial ‘कसौटी जिंदगी की’ एक नए अवतार में फिर से floor पर आने वाला है। इस बार serial में सभी characters नए होंगे। इस क्रम में ये भी सुनने को मिला कि serial में कोमोलिका के negative role में makers हिना खान को लेने की तैयारी कर रहे हैं। हिना को लेकर ऐसी खबरों के सामने आते ही भला ‘भाभी जी’ यानि कि शिल्‍पा शिंदे कैसे शांत बैठने वाली थीं। उन्‍होंने भी ले ली हिना की करारी सी चुटकी।

The News is this
जी हां, सुनने में कुछ ऐसा ही आया है कि टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के रीमेक में ‘कोमोलिका’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस बारे में अभी खुद हिना का कहना हैं कि उन्होंने इसको लेकर मेकर्स से बात की है, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी तरह का कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

She said like this
वहीं हिना के ऐसे किरदार को लेकर ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने कुछ अलग ही बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि हिना खान बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। निगेटिव रोल में ढलना उनके लिए बिल्कुल भी मुश्किल काम नहीं है। हां, हिना के लिए सिर्फ कॉमेडी का कोई किरदार निभाना मुश्किल हो सकता है।

That type of relation they carry
बताते चलें कि बीते दिनों उनका म्‍यूजिक एलबम ‘भसूड़ी’ रिलीज़ हुआ, जिसकों लोगों ने खूब पसंद किया। उधर, बात करें हिना और शिल्‍पा के बीच रिश्‍ते की तो जब हिना खान और शिल्पा बिग बॉस के घर में थीं तो इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हुआ था। इसके बाद ये दोनों कभी भी एक साथ नजर नहीं आईं। हालांकि एक बार शिल्पा और हिना, दोनों ने ही ये कहा था कि उन्हें एक दूसरे से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ कम्‍फर्टेबल हैं।