Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फांसी पर लटकता मिला 8वीं की छात्रा का शव, घर की थी इकलौती बेटी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कक्षा-8 में पढ़ने वाली 15 साल की एक लड़की का शव घर में फांसी पर लटकता मिला। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था और वह अकेली थी। इसलिए घटना को लेकर तरह-तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतका घर की इकलौती बेटी थी और परिवार के लोग उसका दाखिला अब कक्षा-9 में कराने की तैयारी कर रहे थे। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दो भाईयों में इकलौती बेटी थी मृतका कला  

बताया जाता है कि पिपरी गांव निवासी कला (15) पुत्री सुखलाल गांव के स्कूल से कक्षा-8 पास की थी। अब उसको कक्षा-9 में किसी शहर के विद्यालय में प्रवेश लेना था। शुक्रवार शाम को कला अपनी मां रूपा के साथ मवेशी बाड़े पहुंची और वहां पर मवेशियों को पानी पिलाया। मां रूपा मवेशियों को चारा डाल रही थी, इसी बीच कला वहां से घर आ गई। बाद में उसका शव मां की साड़ी के सहारे फांसी पर लटकता मिला।

ये भी पढ़ेंः बांदा में छतरपुर ससुर की तेरहवीं में जा रहे दामाद की हादसे में मौत, परिवार में मचा हाहाकार

बताते हैं कि मां मवेशीबाड़े से काफी समय के बाद लौटी। घर आकर उसने बेटी को आवाज लगाई, लेकिन जब कोई हरकत नहीं हुई तो कमरे के जाकर देखा। वहां पर कला साड़ी के फंदे पर लटक रही थी। यह देखकर मां रूपा चीख पड़ी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता सुखलाल ने बताया कि उसकी बेटी कला ने आत्महत्या क्यों की, इस बात की कोई जानकारी नहीं है। मृतका दो भाइयों में इकलौती बेटी थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में तालाब में नहा रहे दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत, बच्ची बाल-बाल बची