Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दर्दनाक हादसाः गंगा मेला नहाने गईं तीन बहनें यमुना में डूबीं, दो के शव मिले और तीसरी की तलाश..

बच्चियों के शव और परिवार को सांत्वना देते सांसद व विधायक।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक बेहद दिलदहला देने वाली खबर आ रही है। दशहरा मेले में स्नान करने परिवार वालों के साथ गईं तीन चचेरी मासूम बहनें यमुना में डूब गईं। उनके डूबने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और तलाश शुरू की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तलाश शुरू कराई। इस दौरान दो बच्चियों के शव मिल गए, जबकि तीसरी की तलाश अंधेरा हो जाने के कारण फिलहाल रोक दी गई है। परिजनों में हाहाकार मचा है और गांव में मातम पसरा हुआ है।

गंगा मेले के मौके पर नहाने गईं थीं बच्चियां   

बताया जाता है कि औदहा ग्राम पंचायत के मजरा अमिलिहापुरवा निवासी रामबाबू यादव की बेटी प्रीति (10), सुशील यादव की बेटी शिखा (11) और शंकर यादव की बेटी किरन (15) आज परिवार के लोगों के साथ गांव से लगभग दो किमी दूर खैरा गांव गईं थीं। ये सभी दशहरा मेला के मौके पर यमुना में स्नान को गए थे। वहां अचानक बच्चियां नहाते-नहाते गहरे पानी में चली गईं।

ये भी पढ़ेंः तेज धमाके से एक पल में उड़ गया पूरा घर, पत्नी के चीथड़े उड़े-पति की हालत गंभीर

इसी दौरान लोगों की नजर उनपर पड़ी, लेकिन जबतक लोग उनको बचाते तीनों गहरे पानी में समाती चली गईं। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को यमुना में उतारा। जाल डालकर प्रीति और शिखा के शवों को निकाल लिया गया, जबकि किरन का कुछ पता नहीं चला। देर शाम अंधेरा हो जाने के कारण तलाश अभियान फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। सुबह फिर तलाश शुरू की जाएगी। सांसद आरके सिंह पटेल, विधायक चंद्रपाल कुशवाह और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सभी ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी।

ये भी पढ़ेंः ब्रैकिंगः आगरा में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष कुमारी दरबेश सिंह की कचहरी में गोली मारकर हत्या