Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक सवार जीजा की हादसे में मौत-साले की हालत गंभीर, दुर्घटना में एक और ने भी दम तोड़ा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में तेज रफ्तार अवैध बालू खनन के ओवरलोड ट्रक जानलेवा बन चुके हैं। बीती देर रात शहर के कालूकुआं चौराहे के पास एक ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साले  के तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। इससे जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साला अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। वहीं बाबू लाल चौराहे पर हादसे में घायल एक और व्यक्ति ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

कालूकुआं चौकी के पास देर रात हुआ हादसा 

बताया जाता है कि बीती रात कालूकुआं पुलिस चौकी से थोड़ी दूरी पर कार एजेंसी के पास तिंदवारी रोड पर बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी और वह तिंदवारी की ओर ही जा रहा था। यह टक्कर पीछे से मारी गई। इसलिए बाइक सवारों को संभलने का जरा भी मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मशहूर गोल्फर पति ज्योति सिंह रंधावा साथी समेत गिरफ्तार, प्रतिबंधित सामान के साथ कर रहा था शिकार

बाइक पर देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव महोखर निवासी श्याम (34) पुत्र गोपाली व उसका जीजा गिरफ्तार थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी छोटू (35) पुत्र रामसरन सवार थे। दोनों शहर से एक समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव (महोखर) लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और बाद में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ेंः  STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

वहां छोटू को मृत घोषित कर दिया गया। श्याम की हालत गंभीर बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसी तरह सोमवार देर शाम शहर के बाबूलाल चौराहे के पास अज्ञात वाहन की ट्क्कर से घायल हुए गोपा (80) निवासी कतरावल थाना शहर कोतवाली ने आज सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताते हैं कि वह हादसे के वक्त अपने भांजे प्रभुदयाल से मिलने जा रहे थे। भांजा शहर के कुशवाह नगर में रहता है।