Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गुरुवार को बेटे के साथ जा रही मां समेत दो लोगों की अलग-अलग हादसों में मौत

सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में गुरुवार की सुबह हादसों की बुरी खबर लेकर आई। दो अलग-अलग जगहों पर हादसों में बेटे के साथ बाइक से जा रहीं मां समेत दो लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। दोनों को पुलिस द्वारा अस्पताल लाया गया, लेकिन तबतक दोनों दम तोड़ चुके थे। इनमें से एक हादसा दो ट्रकों की टक्कर के दौरान हुआ, जबकि दूसरा ब्रेकर पर तेज रफ्तार बाइक के उछलकर पलट जाने से हुआ।

ब्रेकर पर बाइक उछलने से महिला की मौत 

बताया जाता है कि जिले के जसपुरा कस्बा निवासी मुन्नी देवी (40) पत्नी स्व. हरिमोहन अपने छोटे बेटे रोहित (22) के साथ बाइक से बांदा आ रहीं थीं। बांदा से मां-बेटे को जारी गांव रिश्तेदारी में जाना था। इसी दौरान रास्ते में लामा गांव के पास बने ब्रेकर पर बाइक तेज रफ्तार होने के कारण उछलकर पलट गई। तेज रफ्तार बाइक इतनी तेजी से पलटी कि पीछे बैठीं मुन्नी देवी उछलकर मुंह के बल सड़क पर गिरीं और उनके सिर और चेहरे में गंभीर चोटें आईं। चोट इतनी गहरी थी कि इसके बाद वह उठ नहीं सकीं।

ये भी पढ़ेंः ‘टिकट नहीं तो दल नहीं’ की राजनीति में माहिर ‘बीड़ी किंग’ श्यामाचरण के पास न उपलब्धियां- न जनाधार, मात्र गठबंधन ही सहारा

वहीं बेटे रोहित को कम चोटें आईं। आसपास के लोगों लोगों ने किसी तरह मौके पर पहुंचकर उनको संभाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने मुन्नी देवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि रोहित को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। महिला की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। बताते हैं कि लगभग 5 साल पहले उनके पति का हार्टअटैक से निधन हो गया था। इसके बाद वही परिवार की देख-रेख कर रहीं थीं। घर में दो बेटे हैं।

सांकेतिक फोटो।

नरैनी में ओवरटेक के दौरान टकराए दो ट्रक 

उधर, जिले में ओवरलोडिंग बालू लदे ट्रकों की आपस में हुई जोरदार टक्कर से एक ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई। बताते हैं कि आज सुबह करीब लगभग 7 बजे नरैनी क्षेत्र में स्थित लहुरेहटा बालू खदान से एक ट्रक बालू लादकर निकला था। वहां से निकलने पर कुछ दूरी पर ही दूसरे बालू लदे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ट्रकों को टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ेंः बुंदेली सियासतः बांदा में तीनों बड़े दलों का दल-बदलुओं पर दांव, कुछ ऐसे बन रहे समीकरण..

टक्कर में क्लीनर साइड तेजी के साथ दूसरे ट्रक से जा टकराई। इससे क्लीनर प्रयागराज जिले के शंकर नगर थाना क्षेत्र के बिहरिया गांव निवासी ओमप्रकाश (22) पुत्र राममिलन, की सिर में गहरी चोट के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हांलाकि उसे बाद में जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद दोनों ट्रकों के चालक फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।