Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सम्मान : कानपुर के कोरोना योद्धा एवं दवा व्यवसाई संजय मेहरोत्रा सम्मानित

Honor: Corona warrior and drug trader Sanjay Mehrotra of Kanpur honored

समरनीति न्यूज, कानपुर : अपने सेवा कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले शहर के वरिष्ठ समाजसेवी एवं दवा व्यवसाई संजय मेहरोत्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बेहद सम्मानित व्यक्ति संजय मेहरोत्रा के कोरोना संकट काल में सेवा कार्यों को देखते हुए पुनः सम्मानित किया गया है। इस बार कानपुर की दवा व्यापारियों की संस्था दि फुटकर दवा व्यापार मंडल द्वारा कोरोना लाॅकडाउन में लगातार सेवा के लिए उन्हें सम्मानित किया है।

संगठन के महामंत्री ने किया सभी का सम्मान

दरअसल, संजय मेहरोत्रा द्वारा जिस तरह 24 घंटे जरूरतमंदों को निशुल्क: आक्सिजन सिलेंडर, बाई-पेप मशीन और दूसरे उपकरण निःशुल्क उपलब्ध कराए गए, वह शहर में चर्चा का विषय बना  रहा।

ये भी पढ़ें : आईआईटी (IIT) कानपुर के दो प्रोफेसर सर्ब-स्टार से सम्मानित  

इसी क्रम में गुरुवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के स्थापना दिवस एवं व्यापारी दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संगठन के महामंत्री ज्ञानेश मिश्र ने सीएमओ डा. अनिल मिश्र, संस्था के चेयरमैन संजय मेहरोत्रा को पगड़ी व माला पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही उनको प्रशस्ति पत्र भी भेंट किया।

Honor: Corona warrior and drug trader Sanjay Mehrotra of Kanpur honored

इस मौके पर संजय मेहरोत्रा ने कहा कि उनका सम्मान कानपुर के हर दवा व्यापारी का सम्मान है। कहा कि कोरोना संकट के समय में दवा व्यापारियों ने खुद की परवाह नहीं की, बल्कि लोगों को समय से दवाएं उपलब्ध कराईं। दवा व्यापारी दिन-रात दबा देने के काम में लगे रहे। कहा कि खुद के सम्मान के लिए वह संस्था के हर सदस्य के आभारी हैं। कहा कि सभी सदस्यों के सहयोग और एकता से संस्था हमेशा सामाजिक उत्थान, जनसहयोग और मानवतावादी कार्य करती रहेगी।

ये भी पढ़ें : बांदा DIG दीपक कुमार ने पत्नी के साथ रोटी बैंक सदस्यों को किया सम्मानित