Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

शासन ने एडीजी प्रेमप्रकाश को सौंपी हमीरपुर सामूहिक हत्याकांड के खुलासे की कमान, दो डाक्टरों का पैनल कर रहा शवों का पोस्टमार्टम

प्रेम प्रकाश, एडीजी कानपुर जोन।

समरनीति न्यूज, लखनऊ/हमीरपुरः बुंदेलखंड के हमीरपुर में गुरुवार शाम को एक परिवार के पांच सदस्यों के नृशंस हत्याकांड से शासन में भी खलबली मच गई है। सरेआम, घर में घुसकर जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया और बच्चों तक की निर्मम ढंग से हत्या कर दी गई, उसने हर किसी का दिल दहला दिया।

हत्याकांड के बाद बेड पर पड़े मां-बच्चे के शव।

सरकार ने इस हत्याकांड को बेहद गंभीरता से लेते हुए कानपुर जोन के एडीजी प्रेमप्रकाश को इस पूरे हत्याकांड के खुलासे और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की कमान सौंपी है। उधर, सरकार से निर्देश मिलने के बाद एडीजी प्रेमप्रकाश शुक्रवार को हमीरपुर पहुंच रहे हैं।

शवों की फोटो खींचता पुुलिसकर्मी।

बताते चलें कि पुलिस अबतक हत्यारों के बारे में कोई खास सुराग नहीं लगा सकी है। हालांकि यह तय माना जा रहा है कि हत्याकांड की वजह पुरानी और पारिवारिक रंजिश हो सकती है।

संबंधित मुख्य खबरः  हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियारों व पत्थरों से कूचकर हत्या

उधर, हमीरपुर के जिलाधिकारी डीएम अभिषेक प्रकाश ने पांचों शवों के पोस्टमार्टम के लिए तीन डाक्टरों का पैनल गठित करने के निर्देश दिए हैं। पोस्टमार्टम के दौरान वीडियो रिकार्डिंग कराई जा रही है। उधर, एसपी हेमराज मीणा ने हत्याकांड के खुलासे के लिए कई पुलिस टीमें गठित की हैं।