Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियारों व पत्थरों से कूचकर हत्या

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः यूपी के हमीरपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीबाई तिराहे पर एक बड़ी दिल दहला देने वाली वारदात हो गई। बदमाशों ने एक घर में घुसकर 4 और 12 साल की बच्चियों समेत एक वृद्ध और महिला समेत पांच लोगों की पत्थरों से सिर कूचकर हत्या कर दी। मरने वाले लोग एक ही मुस्लिम परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा समेत सभी अधिकारी मौके पर हैं।

गुरुवार शाम हुई वारदात से इलाके में सनसनी 

वारदात गुरुवार शाम करीब 7 की बताई है। वहीं मौके पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। अभी हत्या करने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं। भारी पुलिस बल मौजूद है। हत्याकांड की यह वारदात जिला कारागार के पास हुई है। मामले में एसपी हमीरपुर हेमराज मीणा ने बताया है कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। कहा कि पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है। घर के अंदर से ही पांच लोगों के शव मिले हैं। उधर, माना जा रहा है कि पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्यारों की पहचान हो सकती है।

मुंडन संस्कार में गया था बाकी का परिवार 

बताया जाता है कि हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ला निवासी नूरबक्श गुरुवार को अपने पोते के मुंडल संस्कार में पास के बागी गांव गए थे। साथ में नूरबरक्श और उनकी पत्नी और बहू भी गए थे। घर में छोटा बेटा रईस (27) और उसकी पत्नी रोशनी (25 मौजूद थीं। दोनों के बच्चे 4 साल की बेटी आलिया, 11 साल की भांजी रोशनी और दादी शकीना (85) मौजूद थीं। बताते हैं कि रईस और उसकी दादी के शव गैलरी में पड़े थे और बेटी आलिया व पत्नी रोशनी के शव कमरे में बेड पर पड़े थे जबकि भांजी का शव एक अलग कमरे में था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बड़ी वारदात, डाक्टर की पत्नी को घर में घुस बंधक बनाकर लाखों की नकदी-जेवर और कार लूटी