Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR, बेवकूफी-लापरवाही से सैकड़ों लोगों को संकट में डाला

FIR registered against Bollywood singer Corona infected Kanika Kapoor in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊः बेवकूफों की कोई अलग से पहचान नहीं होती। हो सकता है वो कुछ काम ठीक-ठाक कर लेते हों, लेकिन कहीं न कहीं यह साबित कर ही देते हैं कि वो आखिर वो हैं..। कुछ ऐसा ही बालीवुड सिंगर कनिका कपूर ने किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद कोरोना से बचाव को लेकर बेहद संवेदनशील होने के साथ-साथ लोगों से बार-बार अपील कर रहे हैं कि बचाव ही कोरोना का समाधान हैं।

सरकार की एडवाइजरी को किया दरकिनार

सरकार युद्ध स्तर पर इस वैश्विक महामारी से लड़ रही है और लाखों-करोड़ों देशवासियों को बचाने में जुटी है। वहीं बालीवुड की सिंगर कनिका कपूर ने अव्वल दर्जे की बेवकूफी-लापरवाही की, जिसके बाद सैकड़ों लोग संकट में आ गए हैं। अब पुलिस ने गायिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह एफआईआर लखनऊ के सरोजनीनगर थाने में दर्ज की जाएगी।

लखनऊ में पुलिस ने दर्ज की है एफआईआर

गायिका कनिका की घोर लापरवाही ने सैकड़ों लोगों को संकट में डालने का काम किया है। हालांकि, सरकार ने अब इस लापरवाह बालीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।तहरीर में साफ है कि कनिका को 11 मार्च को लंदन से लौटने पर एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने रोकते हुए आईसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन इस गायिका ने अधिकारियों की बात को अनसुना करते हुए सलाह को दरकिनार कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी

इसके बाद सरकार की कोरोना से बचाव को लेकर जारी की गई, एडवाइजरी को भी सिरे से नकार ही दिया। बेरोक-टोक लखनऊ से लेकर कानपुर तक घूमती हुई पार्टियां करती रहीं। ऐसे में राजधानी लखनऊ में बड़ी आबादी को संकट में लाकर खड़ा कर दिया।

पार्टी में पहुंचे नेता खुद ही आइसोलेट हुए

मामले में प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने अब कनिका कपूर की इन पार्टियों की जांच के आदेश दिए हैं। सचिव ने लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश से अगले 24 घंटे में जांच रिपोर्ट तलब की है। दरअसल, शुक्रवार सुबह बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में ब्लड जांच हुई।

ये भी पढ़ेंः चिट्टियां कलाईयां फेम सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, फैंस को यह मैसेज

जांच में उनमें कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई। इसकी जानकारी होते ही लखनऊ से लेकर कानपुर और फिर दिल्ली तक हड़कंप सा मच गया। इन पार्टियों में गायिका के संपर्क में आए कई नेताओं के पैरों तले जमीन खिसक गई। इनमें से कुछ खुद ही क्वांरटाइन हो गए। इन हालात में 31 मार्च तक लॉकडाउन जैसे हालात घोषित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा