Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में हैवान पिता ने दिनदहाड़े बेटे का किया कत्ल, जिला अस्पताल में वारदात से भगदड़

हत्याकांड के बाद जिला अस्पताल में घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः जिला अस्पताल महोबा में आज एक बड़ी वारदात हो गई। हैवान बने पिता ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में अपने बेटे की गले पर कांच से वार कर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से जिला अस्पताल में दहशत फैल गई और मरीज और तिमारदार भाग खड़े हुए। बताते हैं कि हत्यारोपी पिता जिला अस्पताल में बाबू के पद पर कार्यरत है जबकि उसका बेटा भी इसी अस्पताल में संविदाकर्मी है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर आज विवाद हुआ और बाद में पिता ने बेटे का कत्ल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पुहंचकर शव को कब्जे में लिया और आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने खुद मौके पर पहुंचकर छानबीन की और बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

जिला अस्पताल में लिपिक और संविदाकर्मी थे दोनों  

बताया जाता है कि राजेश सोनी जिला अस्पताल में लिपिक है और कैंपस में ही परिवार के साथ रहता है। उसका 28 साल का बेटा राहुल है जो जिला अस्पताल में ही संविदा कर्मचारी था। बताते हैं कि रविवार को राहुल जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में पहुंचा और वहां जाकर बेड पर लेट गया। कुछ देर बाद राजेश भी वहां पहुंचा और दोनों बाप-बेटों में विवाद होने लगा। बताया जा रहा है कि मारपीट और धक्का-मुक्की से आईसीयू के गेट का शीशा टूट गया और इसी दौरान पिता ने शीशा उठाकर बेटे के गले में दे मारा।

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेप कर बनाया वीडियो, शादी के अगले दिन पति के मोबाइल पर भेजा, इंस्पेक्टर-दरोगा सस्पेंड

इससे वह खून से लतपत हो गया। उसे बाद में इमरजेंसी ले जाया गया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। इस दौरान आईसीयू में मौजूद मरीजों और तिमारदारों में भगदड़ मच गई। पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ, कोतवाली प्रभारी विपिन त्रिवेदी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। वहां पुलिस ने मरीजों और तिमारदारों के भी बयान लिए। उधर, कोतवाली प्रभारी का कहना है कि पिता-पुत्र दोनों शराब के नशे में थे। गर्दन में कांच से युवक की मौत होने की बात सामने आ रही है। उधर, एसपी स्वामीनाथ ने बताया है कि मामला संदिग्ध है, जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः सीआरपीएफ जवान ने एक मंडप पर दो महिलाओं के साथ लिए सात फेरे, ऐसी है वजह..