Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रोजगार सेवकों ने तिरंगा यात्रा निकालते हुए उठाईं मांगें

समरनीति न्यूज, बांदाः आज यहां ग्राम रोजगार सेवक बेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में संविदा पर नियुक्त 37000 ग्राम रोजगार सेवकों को राज्यकर्मचारी का दर्जा देने की मांग उठाई गई। बुधवार को सैंकड़ों की संख्या में जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय तिरंगा यात्रा भी निकाली गई। बाद में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर समस्या निस्तारण की मांग की गई।

राज्य कर्मचारी का रोजगार सेवकों ने मांगा दर्जा

एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि रोजगार सेवक बीते 12 सालों से अपना योगदान दे रहे हैं। वर्तमान में प्रदेश में लगभग 6000 ग्राम पंचायतें सृजित हैं। इन ग्राम पंचायतों में सीधी भर्ती से नियुक्त ग्राम विकास अधिकारियों की कुल संख्या 15,000 है। इस दौरान आलोक द्विवेदी, रामकृष्ण निषाद, रामलखन तिवारी, रामकिशोर साहू, पीयूष सिंह, संघप्रिय गौतम, अभिषेक, जुबैर, गया प्रसाद, जीत बाबू, अच्छेलाल, उदयभान सिंह, नरेन्द्र सिंह, विश्वनाथ प्रताप सिंह, अम्रता सिंह, रामप्रसाद, अखिलेश सिंह, दिलीप सिंह, साधना, देव कुमार, कौशलेश, अखिलेश द्विवेदी, राजकुमार समेत सैकडों की संख्या में जिलेभर के रोजगार सेवक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर दिनदहाड़े दबाया गला-गोली मारी, फायर मिस होने से बची जान, वारदात से सनसनी