Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महावीरन मंदिर के तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

 

Dead body of youth found in pond of Mahaviran temple in Banda, fear of murder

समरनीति न्यूज, बांदाः आइसक्रीम बेचने की बात कहकर घर से निकले युवक का शव महावीरन मंदिर के तालाब में उतराता मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलाया। पूछताछ के बाद पंचनामा भरकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतक के भाई ने हत्या कर शव तालाब में फेंकने की आशंका जताई है। शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे के प्रसिद्ध जमुनादास महावीरन मंदिर परिसर स्थित तालाब में शनिवार की देर रात कुछ लोगों ने युवक का शव पानी में उतराता देखा। शव देखते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

परिजन बोले, घर से निकला था काम के लिए

कुछ ही देर में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने मृतक की पैंट की जेब से नाम और पता लिखी पर्ची बरामद की। पर्ची में सूरज गुप्ता (25) पुत्र रमेश गुप्ता निवासी क्योटरा लिखा हुआ था। पुलिस ने पर्ची पर लिखे नाम और पते के आधार पर जानकारी करते हुए घटना की खबर परिजनों को दी। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा पहुंचे ADG प्रेम प्रकाश, अतर्रा थाने का किया निरीक्षण

मृतक के भाई अंकुश गुप्ता ने बताया कि शनिवार को दोपहर सूरज घर में आइसक्रीम की फेरी लगाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक वापस घर न लौटने पर तलाश की। उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस के जरिए तालाब में शव बरामद होने की जानकारी मिली। आशंका जताई कि अज्ञात लोगों ने सूरज की हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया। उधर, कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवक की तालाब में डूबकर मौत होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत पता चलेगी। मृतक अविवाहित था।

ये भी पढ़ेंः बांदा : शहर से गांवों तक शराब की ओवररेट बिक्री, ‘टारगेट की चादर’ में छिपे अधिकारी बने पैरोकार