Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बड़ी खबरः शहर में 69 वर्षीय वृद्ध को कोरोना, लखनऊ में खुलासा 

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में कालूकुआं इलाके में रहने वाले एक वृद्ध कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। बताते हैं कि उनकी किडनी की बीमारी का इलाज लखनऊ के सहारा हास्पिटल में चल रहा है। वहां उनकी कोरोना की भी जांच हुई। पता चला कि उनको कोरोना है। इसकी जानकारी होते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। स्वास्थ विभाग की टीमों ने कालूकुआं इलाके में एहतियातन कदम उठाने की तैयारी की जा रही है। सीएमओ डाक्टर संतोष कुमार का कहना है कि पाॅजिटिव मरीज के घर के आसपास और इलाके में सेनेटाइजेशन के साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी।

जिले में अब 41 हुए कुल कोरोना पाॅजिटिव

गुरुवार को आयुक्त चित्रकूटधाम मंडल गौरव दयाल ने बताया है कि वृद्ध कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। उधर, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया कि इलाके को सेनेटाइज कराने की तैयारी की जा रही है।  बताते चलें कि अब जिले में कुल कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 41 हो गई है। इनमें से 14 एक्टिव केस हैं, जबकि 27 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। बताया जाता है कि शहर के कालूकुआं इलाके में जेएन कालेज रोड पर एक क्लीनिक के पास स्थित मकान में रहने वाले 69 वर्षीय वृद्ध की किडनी खराब है। परिवार के लोग उनकी डायलिसिस कराने के लिए उनको लखनऊ ले गए थे। वहां सहारा अस्पताल में प्रोटोकाल के तहत उनकी कोरोना जांच हुई। जांच में पता चला कि उनको कोरोना है।

ये भी पढ़ेंः Good News: दिल्ली से बांदा लौटी युवती की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

ये भी पढ़ेंः बांदा DIG दीपक कुमार ने लिया संज्ञान, तो पूर्व विधायक के पौत्र के हत्यारोपियों को चंद घंटों में पकड़ लाई पुलिस