Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

CM योगी की अपील, पार्टी विधायक UP COVID केयर फंड में दान देकर सहयोग दें

cm yogi on vidio confresnsing

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों से अपील की है कि सभी यूपी कोविड केयर फंड में दान देते हुए सहयोग दें। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश के हेल्थ केयर सिस्टम को मजबूत करना है। इसके लिए एक फंड की स्थापना की है। इस फंड के जरिए यूपी में कोरोना टेस्टिंग लैब की स्थापना की जाएगी। इन टेस्टिंग लैब के जरिए पीपीई किट्स, एन-95 मास्क के साथ-साथ वेंटीलेटर्स का निर्माण कराएंगे। सीएम ने कहा कि सभी विधायकों (MLA) से अपील है कि वे सब इस फंड में दान देकर इस कार्य में योगदान करें।

बसपा सुप्रीमो मायावती को दिया धन्यवाद

सीएम योगी ने अपील की है कि अपनी-अपनी निधि से सभी विधायक 1-1- करोड़ रुपए तथा अपना 1-1 महीने का वेतन इस फंड में दान करें।इससे पहले सीएम योगी ने बहुजन समाज पाटी सुप्रीमों मायावती को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ेंः PM मोदी की मुहिम को अब Actor अक्षय कुमार का साथ, 25 करोड़ दान

बता दें इससे पहले सीएम योगी ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को धन्यवाद दिया। सीएम योगी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने कोरोना के खिलाफ सरकार की इस पहल में अपनी पार्टी के विधायकों को मदद के निर्देश दिए हैं। बताते चलें कि बसपा प्रमुख मायावती ने अपनी पार्टी विधायकों से अपील की है कि वे कम से कम 1-1 करोड़ रुपए अपनी-अपनी निधि से कोरोनावायरस की महामारी में जरुरतमंदों को दें।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अपील, हर कार्यकर्ता PM care फंड में दे 100 रुपए