Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

लॉकडाउन में प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, पीट-पीटकर हत्या

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, मऊः पूर्वांचल में लाकडाउन के बीच एक प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका के घर में जा घुसा। प्रेमिका के पिता और दूसरे परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे पीट-पीटकर मार डाला। हालांकि, गांव में हल्ला मचने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंची। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा है।

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

बताया जाता है कि कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव के रहने वाले सरफराज (20) पुत्र सेराज का पास में रहने वाली नाबालिग लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती देर रात वह प्रेमिका के घर में जा घुसा।

ये भी पढ़ेंः नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज

दोनों आपस में मिल ही रहे थे कि तभी लड़की के पिता ने उसे देख लिया। उसने शोर मचाकर दूसरे परिजनों को जगा दिया। इसके बाद सभी ने लाठी-डंडों से उसे जमकर पीटा। बाद में गंभीर हालत में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के पिता सेराज की तहरीर पर दो नामजद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। दोनों नामजद को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के क्रिकेट महारथी वासिफ जमां की खेल-खेल में बड़ी अपील, वीडियो वायरल