Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अहमदाबाद से लौटते वक्त छतरपुर के शख्स की मौत

Chhatarpur man dies in Banda, poisoned victim while returning from Ahmedabad

समरनीति न्यूज, बांदाः अहमदाबाद से लगभग एक सप्ताह पूर्व अपने घर मध्य प्रदेश के पन्ना जिला के देवलपुर गांव निवासी अनिल त्रिवेदी (45) पुत्र साधूराम त्रिवेदी ने यहां जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह बांदा के नरैनी चौराहे पर बेहोशी की हालत में पड़े मिले थे और पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। बताया जाता है कि लगभग पांच महीने पहले वह रोजी-रोटी के लिए अहमदाबाद गए थे। वहां फैक्ट्री में काम करके अपना और परिवार का पालन-पोषण करते थे।

बांदा में बेहोश मिले थे अनिल

बताते हैं कि बीते अक्टूबर माह की 31 तारीख को अनिल त्रिवेदी अहमदाबाद से अपने घर (देवलपुर गांव) जाने के लिए ट्रेन से निकले थे। उन्होंने अपने मोबाइल से पत्नी नीलम को इसकी जानकारी दी थी। वहां से रवाना होने के बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका। न ही उनका मोबाइल मिला।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, दो लेखपालों समेत 4 घायल

पत्नी नीलम और परिजन लगातार अनिल के नंबर पर काल करते रहे, लेकिन स्विच ऑफ बताता रहा। परिवार के लोगों ने अनिल की खोजबीन के लिए रेलवे पुलिस से संपर्क किया। उनका कुछ पता नहीं चला। बुधवार शाम को अनिल नरैनी चौराहे पर अचेत हालत में पड़े मिले। उनको यूपी-112 पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी में भर्ती कराया।

Chhatarpur man dies in Banda, poisoned victim while returning from Ahmedabad

वहां तलाशी के दौरान उनकी पहचान हुई। बाद में डायरी में घर का नंबर मिलने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। उधर, चिकित्सकों ने उनको हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार के लोग बुधवार रात परिवार के लोग उनको लेकर जिला अस्पताल आ रहे थे।

बांदा के गिरवां में है ससुराल

इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के साले शिव किशोर त्रिपाठी निवासी ग्राम पतोरा थाना गिरवां (बांदा-यूपी) ने बताया कि मृतक के पास तकरीबन 10 बीघा जमीन है। उनके दो छोटे बेटे हैं और चार बेटियां हैं। इनमें एक की शादी हो चुकी है। अचानक इस घटना से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट का अंदेशा है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः महोबा में बेटी के कथित प्रेमी की हत्या-घर में छिपाई लाश, ऐसे खुला राज..