Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

गड्ढे में फंसी यूपी के कैबिनेट मंत्री की गाड़ी, लोगों ने धक्का देकर निकाला

UP cabinet minister's car stuck in a pit in Shahjahanpur

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यह विडंबना नहीं तो भला क्या है..! उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी गड्ढे में फंस गई। वह भी उनके गृह जनपद में शाहजहांपुर में। धक्का देकर लोगों ने गाड़ी को गड्ढे से निकाला। तब मंत्री जी गंतव्य के लिए रवाना हो सके। यह हाल तब है जब सरकार गड्ढा मुक्त सड़कों के लिए अभियान चला रही है।

लोगों ने धक्का देकर गाड़ी को बाहर निकाला

दरअसल, शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी शनिवार को सड़क पर एक गड्ढे में फंसी गई। काफी कोशिशों के बाद भी कैबिनेट मंत्री की कार गड्ढे से नहीं निकली तो उन्हें (कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना) गाड़ी से उतरना पड़ा। इसके बाद लोगों ने धक्का देकर उनकी गाड़ी को गड्ढे से निकाला। मंत्री की गाड़ी गड्ढे में फंसने से अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।

फजीते के बाद जागा विभाग, गड्ढे भरवाए

हालांकि, कुछ ही देर में गड्ढे को भरवा दिया गया। लेकिन फजीते तो हो ही गए। बताया जाता है कि शहर में सीवर लाइन डालने का काम हो रहा है। सीएमओ कार्यालय के पास भी सीवर लाइन डालने के लिए गड्ढा खोदकर डाल दिया गया था। काम होने के बाद भी विभाग के ठेकेदारों ने गड्ढा नहीं भरवाया।

ये भी पढ़ें : यूपी में 5 डीएम समेत 12 IAS के तबादले, बागपत-औरैया और..

अधिकारियों ने हमेशा की तरह नजर अंदाज किया। शनिवार को जब वित्तमंत्री सुरेश खन्ना यहां से गुजरे तो गड्ढे में उनकी गाड़ी फंस गई। मंत्री के जाते ही जलनिगम के एक्सईएन सुनील यादव आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

सवाल पूछने पर अधिकारी चुप, बच निकले

उन्होंने मजदूरों को बुलवाकर गड्ढे को भरवाया। स्थानीय लोगों का कहना था कि अगर मंत्री की गाड़ी न होती तो गड्ढे कभी नहीं भरवाए जाते। उधर, मीडिया के सवाल पूछने पर एक्सईएन ने जवाब देने से दूरी बना ली। अधिकारियों की लापरवाही खुलकर सामने आ गई।

ये भी पढ़ें : ओडिशा में भीषण रेल हादसा, तीन ट्रेनें टकराईं- 280 लोगों की मौत

ओडिशा में भीषण रेल हादसा, तीन ट्रेनें टकराईं- 280 लोगों की मौत