Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

शहरों से पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले भाजपा – राजभर

समरनीति न्यूज, डेस्कः बीजेपी के सहयोगी और सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर तगड़ा हमला बोला है। अबकी बार राजभर ने योगी सरकार द्वारा शहरों के नाम बदलने को लेकर सरकार पर करारा प्रहार किया है। राजभर ने कहा है कि भाजपा को शहरों का नाम बदलने से पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदलने चाहिए।

शहरों के नाम बदले जाने को बताया ड्रामा  

कहा कि भाजपा को चाहिए कि अपने तीनों मुस्लिम नेताओं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन और मोहसिन रजा को इन नेताओं के नाम बदलने चाहिए। कहा कि शहरों का नाम बदलकर भाजपा देश की जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटका रही है। कहा कि पिछड़ों की आवाज और मांगों को दबाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः सनसनीखेजः शाहजहांपुर में टाटा-अमृतसर एक्स. में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला यात्री की हत्या

दरअसल, राजभर योगी सरकार द्वारा हाल ही में फैजाबाद और इलाहाबाद के नाम बदले जाने से नाराज थे। राजभर ने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया है वह काम कोई नहीं करा सकता।

कहा, मुगलों जितना काम किसी ने नहीं कराया  

कहा कि किसी भी शहर का नाम इसलिए बदल देना कि वह मुगलों के नाम पर है, पूरी तरह से गलत है। कहा कि सरकार यह नाटक पिछड़े वर्ग के लोगों की आवाज को दबाने और उनका ध्यान भटकाने के लिए कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अमरिकी इतिहास में पहली बार दो मुस्लिम महिलाओं ने चुनाव जीतकर इतिहास रचा  

कहा कि जब कभी शोषित वर्ग अपनी आवाज उठाने की कोशिश करता है तभी बीजीपी कोई न कोई नया मुद्दा छेड़ देती है। इतना ही नहीं इस दौरान राजभर ने बीजेपी सरकार से सवाल किया है कि लाल किला और ताजमहल किसने बनवाया था ? राजभर ने भाजपा को चेताया है कि पिछड़ों की मांगों और मुद्दों को दबाने का प्रयास न करे।