Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज और बिल्हौर में बसें पलटीं, बिहार के 30 से ज्यादा मजदूर घायल

Bus overturns in Kannauj and Bilhaur more than 30 laborers of Bihar injured

समरनीति न्यूज, कानपुरः कन्नौज जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार मिनी बस हाईवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में 26 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। घटना का कारण ड्राइवर का नशे की हालत में होना बताया जा रहा है। यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 196 किलोमीटर प्वाइंट के पास हुआ। कन्नौज कोतवाली के पचोर गांव के पास सुबह 8 बजे हुई इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे। यात्रियों ने भी पुलिस को बताया कि ड्राईवर ने शराब बोतलें खरीदी थीं। इसके बाद जैसे ही बस आगरा से चली, अनियंत्रित होने लगी। इसपर यात्रियों ने ड्राइवर को टोका भी, लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी।

डिवाइडर पर चढ़ गई मिनी बस

बताया जाता है कि आगे आकर तेज रफ्तार बस काफी तेज गति से चल रही थी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़ गई। हालांकि, पलटने से बाल-बाल बच गई। तेज झटके की वजह की वजह से यात्रियों को चोटें आने से 26 यात्री घायल हो गए। कोतवाली प्रभारी इंद्रपाल सरोज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Bus overturns in Kannauj and Bilhaur more than 30 laborers of Bihar injured

पुलिस ने बताया कि सभी लोग बिहार के रहने वाले हैं और दिल्ली से मिनी बस से बिहार ही जा रहे थे। घायलों में महिलाएं, बच्चे और युवक शामिल हैं। 26 घायलों का इलाज कराया गया है।

बिल्हौर में अनियंत्रित होकर पलटी बस

उधर, दिल्ली से ही बिहार सवारियां लेकर जा रही एक अन्य बस भी कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस बस में करीब 70 लोग सवार थे। इनमें से 19 लोगों को चोट लगी है। हादसे की सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार अतुल कुमार ने घायलों का हालचाल लिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से बिल्हौर स्वास्थ केंद्र भिजवाया गया। पुलिस ने क्रेन बुलवाकर हाईवे से बस हटवाई। बाकी लोगों को दूसरी बस से बिहार भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पहली पत्नी ने सौतन को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ चार गोलियां मारीं

ये भी पढ़ेंः लखनऊः भूत वाला टिक-टाॅक बनाने के चक्कर में जेल पहुंच गए चार दोस्त