Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

कार की टक्कर से बाइक सवार दरोगा और सिपाही की मौत, थाने से चंद कदमों की दूरी पर हादसा

दरोगा राजबीर सिंह व हेड कांस्टेबल रजनीश कुमार। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी के बरेली जिले में कार की टक्कर से एक दरोगा और हेडकांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। यह हादसा शनिवार देर रात फतेहगंज पश्चिमी थाने के पास हुआ। इस दौरान आडी कार ने उनको टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। वहीं दरोगा और सिपाही को अस्पताल भेजा गया।

बरेली के फतेहगंज पश्चिम थाने के पास हादसा  

वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात दरोगा राजवीर सिंह अमरोहा जिले के नौगवां थाना क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव के रहने वाले थे। वह बीती रात एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव कालीजर निवासी थाने के हेड कांस्टेबल रजनीश कुमार के साथ ढाबे पर खाना खाने गए थे। वहां से लौटकर थाने आ रहे थे।

कार चालक और गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया  

बताया जाता है कि इसी दौरान थाने के पास जब दोनों बाइक से वहां पहुंचे तो अचानक किसी काम से बाइक को पीछे की ओर मोड़ दिया। इसी दौरान बरेली की ओर से आ रही एक आडी कार ने उनको टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में डीआईजी आरके पांडे ने मीडिया को जानकारी दी है कि कार चालक आनंद शर्मा था और कार कैनविज के मालिक कन्हैया गुलाटी की है। मामले में फतेहगंज पश्चिमी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः जालौन में तैनात उन्नाव के रहने वाले दरोगा की फतेहपुर में हादसे मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी कार में टक्कर