Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

लड़की से रेप कर बनाया वीडियो, शादी के अगले दिन पति के मोबाइल पर भेजा, इंस्पेक्टर-दरोगा सस्पेंड

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शादी से पहले लड़की से एक लड़के ने रेप करके वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे लड़की की शादी के अगले ही दिन उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया। इस आपत्तिजनक वीडियो के मिलने के बाद पति ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। मामले में थाना पुलिस ने लापरवाही बरती और आरोपी को मामूली कार्रवाई के बाद छोड़ दिया। इसमें कोतवाली प्रभारी और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है। 

बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र से जुड़ा मामला  

बताया जाता है कि जिले के सिरौली थाना क्षेत्र में एक लड़की शादी से पहले अपनी सहेली के घर गई थी। वहां सहेली के भाई ने उसे चाय में नशीली चीज देकर उसके साथ रेप कर डाला। इतना ही नहीं रेप करते हुए वीडियो भी बना लिया। इसके बाद लड़की की शादी के अगले ही दिन वीडियो को उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया। मामले में लापरवाही बरतने वाले कोतवाली प्रभारी और चौकी इंचार्ज को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। 

ये भी पढ़ेंः निकाह के बाद सुहागरात पर दुल्हन कर रही थी पति का इंतजार, लेकिन नपुंसक पति ने दूसरे को भेजा..

बताते हैं कि जैसे ही पति को फोन पर पत्नी का रेप वाला वीडियो मिला, उसने उसे घर से बाहर कर दिया। इसके बाद पीड़ित लड़की इसकी शिकायत लेकर सिरौली पुलिस थाने पहुंची। वहां शिकायत सुनने के बाद कोतवाली प्रभारी ने आरोपी को शांतिभंग में चालान करके छोड़ दिया। थाना पुलिस से इंसाफ न मिलने पर पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत एसएसपी मुनिराज से जाकर की। एसएसपी ने मामले की जांच करने के बाद सिरौली कोतवाली प्रभारी सोमप्रकाश को निलंबित कर दिया। इतना ही बाद में बड़ागांव चौकी इंचार्ज कैलाश चंद्र को भी निलंबित कर दिया गया। एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ, पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने रेप और आईटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 

ये भी पढ़ेंः पत्नी को पोर्न वीडियो दिखाकर ऐसी गंदी डिमांड पर अड़ा पति, क्रूर अपराध में 10 साल की सजा